Home »Reviews »Movie Reviews» Review: Ramaiyya Vastavaiyya

MOVIE REVIEW: ‘रमैया वस्तावैया’

dainikbhaskar.com | Jul 19, 2013, 12:00 AM IST

Critics Rating
  • Genre: रोमांस
  • Director: प्रभु देवा
  • Plot: मसाला एंटरटेनर फिल्में बनाने के लिए मशहूर प्रभु देवा इस बार ‘रमैया वस्तावैया’ के जरिए दर्शकों के सामने आए हैं।

मसाला फिल्में बनाने के लिए मशहूर प्रभुदेवा इस बार ‘रमैया वस्तावैया’ के जरिए दर्शकों के सामने आए हैं।
प्रभुदेवा जनता की नब्ज अच्छी तरह समझते हैं। इसी वजह से साउथ में उन्होंने कई सफल फिल्में दी हैं। बॉलीवुड में भी उनका रिकॉर्ड सौ प्रतिशत सफलता वाला है। उनके द्वारा निर्देशित ‘वांटेड’ से सलमान खान का गिरता करियर संभला और वे चोटी पर जा पहुंचे।

‘राउडी राठौर’ अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पैसों की बरसात कर दी। यही वजह है कि कुमार तौरानी जैसे जाने-माने प्रोड्यूसर ने जब अपने बेटे गिरीश कुमार को बॉलीवुड में लॉन्च करने की सोची तो उन्होंने निर्देशक के तौर प्रभुदेवा पर भरोसा जताया और ‘रमैया वस्तावैया’ की कमान उनके हाथों में सौंपी। रमैया वस्तावैया तेलुगु फिल्म ‘नुव्वोस्तानांते नुव्वोस्तानांते’ का हिंदी रीमेक है।

ये कहानी है राम (गिरीश कुमार) की जो एनआरआई है और इंडिया आता है। राम की मुलाकात सोना (श्रुति हासन) से होती है और वह उसे देखते ही दिल दे बैठता है जो उसके कजिन की खास दोस्त है। सोना पंजाब में रहती है। वह सोना पर इतना फ़िदा हो जाता है कि कि उसके पीछे-पीछे पंजाब जा पहुंचता है।

सोना का एक हट्टा-कट्टा भाई (सोनू सूद) है, जो राम को चुनौती देता है कि वह खेत में ज्यादा खेती करके दिखाए। विदेश में पला-बढ़ा राम क्या प्रेमिका के भाई को इंप्रेस करके उसे हमेशा के लिए अपना बना पाता है। फिल्म में यही दिखाया गया है।

प्रभु की यह फिल्म भी पिछली फिल्मों की तरह एंटरटेनिंग है, मगर कहानी में कोई नयापन नहीं है। इस तरह की कहानी पर बनी फिल्में हम कई बार देख चुके हैं। अच्छा है प्रभु ने नए कलाकार गिरीश के साथ यह फिल्म बनाई, क्योंकि कोई बड़ा कलाकार तो शायद ही इस फिल्म में काम करने को राजी होता। गिरीश और श्रुति हासन को एक्टिंग पर अभी काफी ध्यान देने की जरूरत है।

कहीं-कहीं श्रुति के एक्सप्रेशन आ ही नहीं पाते। हालांकि, फिल्म फैमिली एंटरटेनिंग है और इसमें एक्शन, रोमांस, आइटम नंबर का भरपूर तड़का आपको प्रभुदेवा स्टाइल में देखने को मिलेगा। हमारी तरफ से इसे 2.5 स्टार।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: review: ramaiyya vastavaiyya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×