Home »Gossip» When Aamir Khan Prank Sourav Ganguly Surprise Fan In Kolkata

जब सौरभ गांगुली से मिलने पहुंचे थे आमिर खान, सिक्युरिटी ने घर में नहीं घुसने दिया था

आमिर खान को कौन नहीं जानता, लेकिन एक किस्सा ऐसा भी है जब आमिर को सौरभ गांगुली के सिक्युरिटी गार्ड ने नहीं पहचाना था

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 01, 2018, 01:23 PM IST

    • वेश बदलकर पहुंचे थे आमिर खान

      स्पेशल डेस्क:आज एक अप्रैल है, आज के दिन हर कोई एक दूसरे के साथ मजाक करता है, ये बस हंसी मजाक के लिए ही होता है। इस दिन लोग आपस में एक दूसरे को हसीं मजाक में मूर्ख बनाते हैं लेकिन इस दिन मूर्ख बना व्यक्ति नाराज या गुस्सा नहीं होता। बॉलीवुड में ऐसे कई वाकये हैं। जब फिल्मी स्टार्स रूप बदलकर सड़कों पर घूमते दिखाई दिए लेकिन कोई उन्हें पहचान भी नहीं पाया। ऐसा ही वाकया 2009 का है जब आमिर खान कोलकाता में सौरभ गांगुली के घर पहुंचे थे। लेकिन आमिर खान को सिक्युरिटी ने घर में घुसने नहीं दिया था।

      - आमिर खान दिसंबर 2009 में सौरव गांगुली के कोलकाता स्थित घर पहुंचे थे, इसी दौरान उन्हें सिक्युरिटी पर्सन्स ने अंदर नहीं घुसने दिया था।

      - दरअसल आमिर उन दिनों अपनी फिल्म थ्री-इडियट्स का प्रमोशन करते हुए रूप बदलकर देशभर में घूम रहे थे। इसी दौरान वे सौरव गांगुली के घर भी वेश बदलकर पहुंचे थे।

      - आमिर, सौरव के घर से काफी पहले उतर गए थे और रास्ता पूछते हुए उनके घर पहुंचे। जहां उन्होंने गेट पर मौजूद सिक्युरिटी पर्सन्स के सामने दादा से मिलने की इच्छा जताई।

      - आमिर के बदले गेटअप को देखकर लोग उन्हें पहचान नहीं सके और उन्होंने आमिर को घर के बाहर से ही लौटा दिया। उन्होंने आमिर से कहा कि दादा घर पर नहीं हैं, और ये कहकर उन्हें चलता कर दिया।

      - इस दौरान आमिर ने लंबे बालों वाला विग लगा रखा था, साथ ही बॉडी पर टैटू भी दिख रहे थे। वे बंगाली एक्सेंट में बात कर रहे थे।


      आमिर ने किया था कई घंटों तक इंतजार

      - भले ही सिक्युरिटी गार्ड्स ने आमिर को बाहर से ही लौटा दिया हो, लेकिन इसके बाद भी आमिर वहां से नहीं गए और गांगुली के आने का इंतजार करते रहे।

      - आमिर का इंतजार तब खत्म हुआ, जब देर रात गांगुली अपने घर पहुंचे। इसके बाद आमिर अपने रियल लुक में उनसे मिले। सौरव उन्हें अपने साथ घर के अंदर ले गए। इस दौरान आमिर के साथ उनकी वाइफ किरण राव भी थीं।

      - घर के अंदर पहुंचने के बाद गांगुली ने सबसे पहले आमिर को अपने घर रखीं ट्रॉफियां, अवॉर्ड्स और पेन्टिंग्स दिखाईं। जिन्हें खान कपल ने बड़े इंट्रेस्ट के साथ देखा था।

      - इसके बाद आमिर और किरण की मुलाकात सौरव की मां से हुई। उनके साथ दोनों ने काफी देर तक बात की। थोड़ी ही देर बाद गांगुली की वाइफ डोना और बेटी सना भी आ गए थे। तब सब लोगों ने साथ मिलकर बंगाली खाना खाया था।

      - लौटते वक्त आमिर ने सौरव को अपनी एक अंगूठी भी गिफ्ट की थी। बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता जाने से पहले आमिर इसी तरह वेश बदलकर वाराणसी और चंदेरी भी गए थे।

      ये भी देखिए...

      ये हैं टॉप 5 'अप्रैल फूल' प्रैंक वीडियो

      सरप्राइज देने के लिए बेटे के स्कूल पहुंच गए शिखर धवन, जानिए फिर क्या हुआ

    • जब सौरभ गांगुली से मिलने पहुंचे थे आमिर खान, सिक्युरिटी ने घर में नहीं घुसने दिया था
      +3और स्लाइड देखें
      देखिए वीडियो
    • जब सौरभ गांगुली से मिलने पहुंचे थे आमिर खान, सिक्युरिटी ने घर में नहीं घुसने दिया था
      +3और स्लाइड देखें
      देर रात सौरभ से मिल पाए थे आमिर
    • जब सौरभ गांगुली से मिलने पहुंचे थे आमिर खान, सिक्युरिटी ने घर में नहीं घुसने दिया था
      +3और स्लाइड देखें
      सौरभ के बड़े फैन हैं आमिर खान
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: When Aamir Khan Prank Sourav Ganguly Surprise Fan In Kolkata
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×