Home »Gossip» This Is Why Raza Murad Refused To Do Scene With Zeenat Aman

कजिन के साथ इस एक्ट्रेस ने दिया था रेप सीन, शूटिंग के वक्त ऐसा था माहौल

जीनत अमान ने मुंबई के एक बिजनेसमैन अमन खन्ना के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज कराया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 24, 2018, 09:21 AM IST

  • कजिन के साथ इस एक्ट्रेस ने दिया था रेप सीन, शूटिंग के वक्त ऐसा था माहौल
    +3और स्लाइड देखें
    डाकू हसीना के पोस्टर में जीनत अमान और रजनीकांत।

    हाल ही में जीनत अमान ने मुंबई के एक बिजनेसमैन अमन खन्ना के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज कराया है। जिसके बाद आरोपी को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया और शुक्रवार को पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी। बता दें कि जीनत ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने स्क्रीन पर कई तरह के रोल प्ले किए। 1987 में आई फिल्म 'डाकू हसीना' में उन्होंने ऐसी लड़की का रोल किया था, जो अपने पेरेंट्स की मौत का बदला लेने के लिए डकैत बनती है। इस फिल्म में उनके फर्स्ट कजिन रजा मुराद विलेन (भंवर सिंह) के रोल में थे। खास बात यह है कि भाई-बहन के बीच एक रेप सीन भी फिल्म में डाला गया था। मुराद ने सीन करने से कर दिया था इनकार...


    जब मुराद को बताया गया कि उन्हें जीनत के साथ एक रेप सीन शूट करना है तो वे पीछे हट गए। क्योंकि उनके दिमाग में एक ही बात थी कि जीनत असल रिश्ते में उनकी बहन लगती हैं। फिल्म के डायरेक्टर अशोक राव ने उन्हें मनाने की बहुत कोशिश की। लेकिन वे यही कह रहे थे कि कैसे वे अपनी बहन के साथ रेप सीन शूट कर सकते हैं।


    ऐसे सीन को शूट करने को तैयार हुए मुराद
    फिल्म के मेकर्स जब मना-मनाकर हार गए तो उन्होंने मुराद को मनाने का जिम्मा जीनत को सौंप दिया। जीनत ने मुराद को समझाया कि वे प्रोफेशनल हैं और आर्टिस्ट्स होने के नाते जरूरी है कि रिश्तों को किनारे रखकर काम के बारे में सोचें। मुराद को जीनत की बात समझ आ गई और वे रेप सीन शूट करने को तैयार हो गए।

    मुराद के लिए था सबसे मुश्किल सीन, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

  • कजिन के साथ इस एक्ट्रेस ने दिया था रेप सीन, शूटिंग के वक्त ऐसा था माहौल
    +3और स्लाइड देखें
    रजा मुराद।

    सबसे मुश्किल सीन
    एक इंटरव्यू के दौरान मुराद ने कहा था कि सीन के बारे में उन्हें फिल्म साइन करने से पहले बता दिया गया था। लेकिन फिल्मिंग के दौरान उन्हें यह ठीक नहीं लग रहा था। मुराद के मुताबिक, जीनत के साथ शूट किया गया यह सीन उनके करियर के सबसे मुश्किल सीन्स में से एक था।

  • कजिन के साथ इस एक्ट्रेस ने दिया था रेप सीन, शूटिंग के वक्त ऐसा था माहौल
    +3और स्लाइड देखें
    जीनत अमान।

    फिल्म की कहानी
    फिल्म की कहानी के मुताबिक, रूपा सक्सेना (जीनत अमान) अपने पेरेंट्स के मर्डर के बाद अदालत के चक्कर काटती है। लेकिन जब उसे पता चलता है कि किलर्स ने सभी गवाहों और कानून के रखवालों को खरीद लिया है तो वह बदला लेने के लिए डकैत बन जाती है और अपना नाम डाकू हसीना रख लेती है। पुलिस डाकू हसीना का केस एसपी रंजीत सक्सेना (राकेश रोशन) को सौंपती है। लेकिन बाद में पता चलता है कि रंजीत हसीना का भाई है। फिर दोनों मिलकर अपने पेरेंट्स की मौत का बदला लेते हैं।

  • कजिन के साथ इस एक्ट्रेस ने दिया था रेप सीन, शूटिंग के वक्त ऐसा था माहौल
    +3और स्लाइड देखें
    डाकू हसीना के पोस्टर में जीनत अमान और रजनीकांत।

    फिल्म में रजनीकांत भी थे
    सुपरस्टार रजनीकांत का इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस था। उन्होंने डाकू मंगल सिंह का रोल किया था, जिसके गिरोह का सहारा लेकर रूपा डाकू हसीना बनती है। फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। बाद इसे तमिल में 'Latchathil Oruvan' नाम से डब किया गया था।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: This Is Why Raza Murad Refused To Do Scene With Zeenat Aman
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×