Home »Gossip» This Is How Shahid Kapoor Accept Kareena Kapoor Love Proposal

कई मैसेज और फोन के बाद शाहिद ने Accept किया था करीना का लव प्रपोजल

मीरा राजपूत से शादी करने से पहले शाहिद कपूर 3 साल तक करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 27, 2018, 10:04 AM IST

  • कई मैसेज और फोन के बाद शाहिद ने Accept किया था करीना का लव प्रपोजल
    +4और स्लाइड देखें
    शाहिद कपूर और करीना कपूर।

    फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हो गई है। फिल्म में शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लीड रोल में है। बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी लव स्टोरी अधूरी रह गई और बाद में ये सेलेब्स अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए। इन्हीं में से एक हैं शाहिद कपूर। शाहिद ने मीरा राजपूत से 7 जुलाई, 2015 को शादी की थी। मीरा से शादी करने से पहले शाहिद 3 साल तक करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म 'फिदा' (2004) के सेट पर हुईं थी। करीना ने ही शाहिद को प्रपोज किया था। करीना के कई मैसेज और फोन करने के बाद शाहिद ने लव प्रपोजल स्वीकार किया था...

    करीना और शाहिद की पहली मुलाकात फिल्म 'फिदा' (2004) के सेट पर हुई थी। शाहिद को देख करीना इतनी ज्यादा इम्प्रेस हुईं थी कि उन्होंने ही शाहिद को प्रपोज किया था। ये बात खुद करीना ने कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू में स्वीकार की थी। उन्होंने बताया था कि कई बार फोन और मैसेज करने के बाद शाहिद ने उनका प्रपोजल स्वीकार किया था। वैसे स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन रियल लाइफ में इनके लव अफेयर के किस्से काफी सुर्खियों में रहे थे। बता दें कि करीना कपूर ने इंडस्ट्री में 2000 में कदम रखा था वहीं, शाहिद ने 2003 में। दोनों ने पहली बार फिल्म 'फिदा' (2004) में साथ काम किया था। 'फिदा' के सेट पर ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। ये वो वक्त था जब करीना की गिनती सफल एक्ट्रेसेस में होने लगी थी और शाहिद ने इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू ही किया था।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें शाहिद - करीना की लव स्टोरी से जुड़ी कुछ और बातें...

  • कई मैसेज और फोन के बाद शाहिद ने Accept किया था करीना का लव प्रपोजल
    +4और स्लाइड देखें
    शाहिद कपूर और करीना कपूर।

    2004 में शुरू हुई शाहिद-करीना की लव स्टोरी बी-टाउन के अलावा मीडिया की भी सुर्खियां बनीं। दोनों अक्सर साथ देखें जाते थे। इतना ही नहीं दोनों ने पब्लिकली भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बात स्वीकार की थी। लेकिन दोनों के रिश्तों में खटास तब आई जब दोनों फिल्म 'जब वी मेट' में काम कर रहे थे। 2006 में जब दोनों ने फिल्म 'जब वी मेट' की शूटिंग शुरू की थी तब दोनों के बीच रिलेशन अच्छे थे। लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। फिल्म से जुड़े लोग का कहना था कि सेट पर दोनों के बीच बातचीत कम होने लगी थी। अंतिम सीन शूट करने दोनों जब सेट पर आए तो अलग-अलग गाड़ियों से आए थे। लेकिन यह रिश्ता क्यों टूटा इसकी कोई वजह आज तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। दोनों ने '36 चाइना चाउन' (2006), 'चुप चुपके' (2006), 'जब वी मेट' (2007) में साथ किया था। दोनों के ब्रेकअप के बाद 2010 में फिल्म 'मिलेंगे-मिलेंगे' आई थी।'

  • कई मैसेज और फोन के बाद शाहिद ने Accept किया था करीना का लव प्रपोजल
    +4और स्लाइड देखें
    अमृता राव और शाहिद कपूर।

    खबरों की मानें तो शाहिद-करीना के रिश्ता टूटने की वजह एक्ट्रेस अमृता राव को माना जाता है। कहा जाता है कि फिल्म 'विवाह' (2006) की शूटिंग के दौरान शाहिद की नजदीकियां अमृता राव से बढ़ने लगी थी और करीना को शाहिद पर शक हो गया था। हालांकि, इस बात की पुष्टि आजतक नहीं हो पाई है। इस रिश्ते के टूटने की खबर पर आखिरी मुहर तब लगी जब 2007 में लैक्मे फैशन वीक में करीना, सैफ अली खान के साथ नजर आईं। कहा जाता है कि ब्रेकअप के लिए आखिरी कॉल शाहिद की ओर से किया गया था, जबकि करीना ने इस रिश्ते के टूटने के बाद भी कई बार पैचअप की कोशिश की थी।

  • कई मैसेज और फोन के बाद शाहिद ने Accept किया था करीना का लव प्रपोजल
    +4और स्लाइड देखें
    सैफ अली खान और करीना कपूर।

    2007 के आसपास शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद करीना कपूर की नजदीकियां सैफ अली खान के साथ बढ़नी शुरू हुई थीं। फिल्म 'ओमकारा' के बहुत कम सीन सैफ और करीना को एक साथ शूट करने थे, बावजूद इसके सेट पर दोनों साथ-साथ दिखते थे। जब करीना या सैफ के सीन साथ में न होते तो भी सेट पर साथ ही रहते थे। 'ओमकारा' के बाद सैफ-करीना की नजदीकी यशराज बैनर की फिल्म 'टशन' की शूटिंग के समय दिखी। शूटिंग से वक्त निकालकर दोनों लॉन्ग ड्राइव पर जाते। इन दोनों के अफेयर के गॉसिप बनने शुरू हो चुके थे, लेकिन मीडिया के सामने दोनों ने ही इसे स्वीकार नहीं किया। लैक्मे फैशन वीक के दौरान सैफ-करीना पहली बार साथ-साथ एक ही गाड़ी से आए। यहां पहली बार सैफ अली खान ने माना कि वह करीना के साथ डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी 16 अक्टूबर, 2012 को हुई थी। करीना, सैफ की दूसरी पत्नी हैं। दोनों का एक बेटा है तैमूर।

  • कई मैसेज और फोन के बाद शाहिद ने Accept किया था करीना का लव प्रपोजल
    +4और स्लाइड देखें
    शाहिद कपूर और मीरा राजपूत।

    करीना से अलग होने के बाद शाहिद कपूर भी अपनी लाइफ में आगे बढ़े। उन्होंने दिल्ली की मीरा राजपूत से 7 जुलाई, 2015 में शादी की। दोनों की मैरिड लाइफ बेहतरीन चल रही है। दोनों की एक बेटी है मीशा। बता दें कि शाहिद की अपकमिंग फिल्म डायरेक्टर संजयलीला भंसाली की 'पद्मावती' हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: This Is How Shahid Kapoor Accept Kareena Kapoor Love Proposal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×