Home »Gossip» Sridevi Fan Following In Afghanistan During Shooting Of Her Film Khuda Gawah

श्रीदेवी का नाम सुनते ही इसलिए गोलीबारी बंद कर देते थे अफगानी मिलिटेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के दीवाने सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि अन्य देशों में ही थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 11, 2018, 09:16 AM IST

  • श्रीदेवी का नाम सुनते ही इसलिए गोलीबारी बंद कर देते थे अफगानी मिलिटेंट
    +2और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी और अफगानी मिलिटेंट।

    बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के दीवाने सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि अन्य देशों में ही थे। बात अफगानिस्तान की करें, यहां पर श्रीदेवी की फिल्म 'खुदा गवाह' की शूटिंग हुई थी। यहां भी श्रीदेवी के दीवानों की कमी नहीं थी। बता दें कि जब श्रीदेवी फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस दौरान वे अफगानिस्तान में शांति का प्रतीक बन गई थी। इतना ही नहीं यहां की मिलिटेंट श्रीदेवी की इतनी दीवानी थी कि उनका नाम सुनते ही वे गोलाबारी करना बंद कर देते थे। ऐसी है फैन फॉलोइंग...

    फेसबुक पेज Yadi Tu Kabul के एडमिन शइम राही ने लिखा है, कुछ दिन पहले ही उन्होंने श्रीदेवी की फिल्म 'खुदा गवाह' का पोस्टर शेयर किया था। वे उनकी फिल्मों पर वीडियो क्ल‍िप बनाना चाहते थे, लेकिन उनके निधन की खबर सुनकर वे बहुत दुखी हुए। एक अन्य अफगानी फैन खातोल अबाकी का कहना है कि जब श्रीदेवी की फिल्म अफगानिस्तान में शूट हुई तभी से वे उनकी फैन बन गई थी। आपको बता दें कि काबुल के अर्टल ब्रिज पर भी फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग हुई थी। हालांकि, श्रीदेवी इस ब्रिज पर शूटिंग के लिए कभी नहीं गईं थी लेकिन स्थानीय लोग उनका नाम सुनते ही खुश हो जाते थे।

    बिग बी के लिए लगा दी थी आधी फोर्स
    श्रीदेवी के साथ अमिताभ बच्चन भी फिल्म की शूटिंग के लिए उस समय अफगानिस्तान गए थे जब वहां गोलाबारी होना आम बात हुआ करती थी। जब वे बुजकशी (अफगानिस्तान) की पाक मजार-ए-शरीफ पर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब वहां के पूर्व राष्ट्रपति नजीबुल्ला अहमदजई ने उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए। सूत्र बताते हैं कि इस दौरान नजीबुल्ला ने देश की लगभग आधी फोर्स अमिताभ बच्चन की सुरक्षा में लगा दी थी।


    आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें फिल्म खुदा गवाह के सीन्स की कुछ फोटोज...

  • श्रीदेवी का नाम सुनते ही इसलिए गोलीबारी बंद कर देते थे अफगानी मिलिटेंट
    +2और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी।
  • श्रीदेवी का नाम सुनते ही इसलिए गोलीबारी बंद कर देते थे अफगानी मिलिटेंट
    +2और स्लाइड देखें
    फिल्म खुदा गवाह में अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sridevi Fan Following In Afghanistan During Shooting Of Her Film Khuda Gawah
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×