Home »Gossip» Sanjay Dutt Out From The Film Because Of Madhuri Dixit

माधुरी की वजह से संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म, कभी रही थीं गर्लफ्रेंड

माधुरी दीक्षित के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड संजय दत्त उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहते। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 22, 2018, 06:38 PM IST

  • माधुरी की वजह से संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म, कभी रही थीं गर्लफ्रेंड
    +4और स्लाइड देखें
    माधुरी दीक्षित और संजय दत्त।

    मुंबई. माधुरी दीक्षित के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड संजय दत्त उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहते। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है। दरअसल, हाल ही में यह चर्चा थी कि श्रीदेवी की मौत के बाद डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की फिल्म में माधुरी दीक्षित ने उनकी जगह ले ली है। खुद श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की पुष्टि की थी। खबर यह भी थी कि इस फिल्म में संजय दत्त को पहले ही कास्ट कर लिया गया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि जब से माधुरी का नाम फिल्म की कास्ट में जुड़ा है, उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। हालानी इस बात की आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। 1993 में आखिरी बार साथ नजर आए थे संजय-माधुरी...

    - संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को आखिरी बार फिल्म 'खलनायक' में देखा गया था। सुभाष घई के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी।
    - हालांकि, फिल्म में माधुरी की जोड़ी जैकी श्रॉफ के साथ थी, लेकिन स्क्रीन पर माधुरी को ज्यादातर समय संजय दत्त के साथ ही दिखाया गया था।

    जब माधुरी ने संजय दत्त को कॉल कर की रिक्वेस्ट

    - डायरेक्टर राजकुमार हिरानी संजय दत्त की बायोपिक बना रहे हैं, जो इसी साल रिलीज हो सकती है।
    - मई 2017 में ऐसी चर्चा थी कि माधुरी ने संजय दत्त को कॉल करके कहा था कि वे बायोपिक में उनके पास्ट के बारे में न दिखाएं।
    - हालांकि, बाद में माधुरी ने इस बात का खंडन करते हुए कहा था कि ऐसी खबर कहां से आ रही है, उन्हें नहीं पता। वे लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी हैं और उन्हें अब किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। बता दें कि 90 के दशक में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़िए दोनों की लव स्टोरी...

  • माधुरी की वजह से संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म, कभी रही थीं गर्लफ्रेंड
    +4और स्लाइड देखें

    1991: जब एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे संजय-माधुरी

    80 के दशक के आखिरी सालों में माधुरी दीक्षित की गिनती इंडस्ट्री में टॉप की एक्ट्रेसेस में होने लगी थी। उनकी 'तेजाब' (1988) और 'दिल' (1990) जैसी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं। 1991 में आई फिल्म 'साजन' शूटिंग के दौरान संजय और माधुरी की नजदीकियां बढ़ी। फिल्म में रोमांस करते-करते दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। फिल्म रिलीज हुई और जबरदस्त हिट भी रही। इसी जोड़ी को दोबारा फिल्म 'खलनायक' (1993) के लिए साइन किया गया। हालांकि, फिल्म में माधुरी की जोड़ी जैकी श्रॉफ के साथ थी, लेकिन स्क्रीन पर माधुरी को ज्यादातर समय संजय दत्त के साथ ही दिखाया गया।

  • माधुरी की वजह से संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म, कभी रही थीं गर्लफ्रेंड
    +4और स्लाइड देखें

    खतरों के खिलाड़ी' में पहली बार आए थे साथ

    1988 में आई फिल्म 'खतरों के खिलाड़ी' में पहली बार संजय और माधुरी ने साथ में स्क्रीन शेयर की थी। ये फिल्म मल्टीस्टारर थी। इसके बाद दोनों 'कानून अपना अपना' (1989), 'थानेदार' (1990), 'साहिबां' (1993), 'खलनायक' (1993) फिल्मों में साथ काम किया। ये वो वक्त था जब संजय और माधुरी की लव स्टोरी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन चुकी थी। दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और शादी तक करने का प्लान कर रहे थे।

  • माधुरी की वजह से संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म, कभी रही थीं गर्लफ्रेंड
    +4और स्लाइड देखें

    माधुरी के पिता को नहीं था रिश्ता मंजूर

    संजय और माधुरी शादी करने का प्लान कर रहे थे। इस वक्त संजय शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी त्रिशाला थी। इस लिहाज से माधुरी के पिता को ये रिश्ता पसंद नहीं था। माधुरी पर संजय से रिश्ता तोड़ने का फैमिली ने खूब दबाव बनाया। लेकिन माधुरी, संजय से रिश्ता तोड़ने को तैयार नहीं थी। हालांकि, फिल्म 'खलनायक' के दौरान जब संजय दत्त जेल गए तो माधुरी ने भी उनसे दूरी बना ली। इसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया।

  • माधुरी की वजह से संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म, कभी रही थीं गर्लफ्रेंड
    +4और स्लाइड देखें

    संजय दत्त के सवाल पर माधुरी हमेशा चुप रही

    संजय 16 महीने जेल में रहे, लेकिन माधुरी एक बार भी उनसे मिलने जेल नहीं गईं। यहीं से दोनों के रिश्ते में दूरी आने लगी। संजय के जेल से बाहर आने के बाद भी माधुरी उनसे मिलने नहीं गई। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय इस बात से इतने नाराज हुए कि उन्होंने माधुरी के साथ फिर कोई फिल्म साइन नहीं की। इस तरह दोनों की लव स्टोरी खत्म हो गई। इसके बाद माधुरी से संजय दत्त को लेकर जब भी सवाल हुए वे हमेशा चुप रहीं। उन्होंने कभी किसी के सामने नहीं कहा कि उनका संजय से कोई रिश्ता है। कुछ सालों बाद माधुरी ने अमेरिका के डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की और उनके दो बेटे हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: Sanjay Dutt Out From The Film Because Of Madhuri Dixit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×