Home »Gossip» Aashiqui Fame Rahul Roy Is All Set To Make A Comeback

जब मीडिया में छापी मां के साथ इस एक्टर के अफेयर की खबरें, 3 बार हुआ अटैक

1990 में रिलीज़ हुई 'आशिकी' से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी लेकिन उसके बाद उनका करियर खास परवान नहीं चढ़ा।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 21, 2018, 01:49 PM IST

जब मीडिया में छापी मां के साथ इस एक्टर के अफेयर की खबरें, 3 बार हुआ अटैक

फिल्म 'आशिकी' से जबरदस्त फेमस हुए राहुल राय अब फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। वह फिल्म वेलकम टू रशिया में एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को नितिन गुप्ता डायरेक्ट करेंगे। 1990 में रिलीज़ हुई 'आशिकी' से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी लेकिन उसके बाद उनका करियर खास परवान नहीं चढ़ा। 2007 में बिग बॉस विनर बनने के बाद वह थोड़ा लाइमलाइट में आए लेकिन फिर गायब हो गए।

इसके बाद वह 9 सालों के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए और लौटने के बाद फिर बॉलीवुड में कमबैक की कोशिश की। उन्होंने टू बी और नॉट टू बी फिल्म में काम किया जो कि 2015 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद उन्होंने नरेंद्र मोदी से अभिभूत होकर भारतीय जनता पार्टी भी ज्वाइन की थी। लेकिन अब वह दोबारा फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं।

जब मीडिया में छपी थीं मां के साथ अफेयर की ख़बरें

Dainikbhaskar.com से बातचीत में एक बार राहुल राय ने बताया था कि एक बार मैं अपने दोस्तों के साथ होटल ताज में पार्टी करने गया था। वहां मेरी मां भी पहुंची थी। मेरी मां बेहद खूबसूरत थीं। वे भी अपने दोस्तों संग वहां पहुंच गईं। उन्होंने मुझे देखा तो कहा कि आओ हम साथ में डांस करते हैं। अगले दिन एक अखबार में ये खबर बन गई। अखबार में ये लिखा था कि राहुल राय एक उम्रदराज महिला के साथ डांस करते नजर आए और इस महिला से उनका अफेयर है। राहुल ने कहा कि मुझे ये लगा कि कम से कम लोगों को एक बार पूछ तो लेना चाहिए कि वह महिला आखिर थी कौन।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×