Home »Gossip» Aashiqui Fame Rahul Roy Is All Set To Make A Comeback

जब मीडिया में छपी मां के साथ इस एक्टर के अफेयर की खबरें, 3 बार हुआ अटैक

1990 में रिलीज़ हुई 'आशिकी' से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी लेकिन उसके बाद उनका करियर खास परवान नहीं चढ़ा।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 21, 2018, 02:47 PM IST

  • जब मीडिया में छपी मां के साथ इस एक्टर के अफेयर की खबरें, 3 बार हुआ अटैक
    +3और स्लाइड देखें

    फिल्म 'आशिकी' से जबरदस्त फेमस हुए राहुल राय अब फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। वह फिल्म वेलकम टू रशिया में एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को नितिन गुप्ता डायरेक्ट करेंगे। 1990 में रिलीज़ हुई 'आशिकी' से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी लेकिन उसके बाद उनका करियर खास परवान नहीं चढ़ा। 2007 में बिग बॉस विनर बनने के बाद वह थोड़ा लाइमलाइट में आए लेकिन फिर गायब हो गए।

    इसके बाद वह 9 सालों के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए और लौटने के बाद फिर बॉलीवुड में कमबैक की कोशिश की। उन्होंने टू बी और नॉट टू बी फिल्म में काम किया जो कि 2015 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद उन्होंने नरेंद्र मोदी से अभिभूत होकर भारतीय जनता पार्टी भी ज्वाइन की थी। लेकिन अब वह दोबारा फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं।

    जब मीडिया में छपी थीं मां के साथ अफेयर की ख़बरें

    Dainikbhaskar.com से बातचीत में एक बार राहुल राय ने बताया था कि एक बार मैं अपने दोस्तों के साथ होटल ताज में पार्टी करने गया था। वहां मेरी मां भी पहुंची थी। मेरी मां बेहद खूबसूरत थीं। वे भी अपने दोस्तों संग वहां पहुंच गईं। उन्होंने मुझे देखा तो कहा कि आओ हम साथ में डांस करते हैं। अगले दिन एक अखबार में ये खबर बन गई। अखबार में ये लिखा था कि राहुल राय एक उम्रदराज महिला के साथ डांस करते नजर आए और इस महिला से उनका अफेयर है। राहुल ने कहा कि मुझे ये लगा कि कम से कम लोगों को एक बार पूछ तो लेना चाहिए कि वह महिला आखिर थी कौन।

  • जब मीडिया में छपी मां के साथ इस एक्टर के अफेयर की खबरें, 3 बार हुआ अटैक
    +3और स्लाइड देखें

    गॉसिप की वजह से हो चुका तीन बार अटैक...

    राहुल राय के मुताबिक, 'अफेयर की गॉसिप की वजह से मुझ पर तीन बार अटैक हो चुका है। मेरी गाड़ी का एक्सीडेंट कराया जा चुका है। राहुल ने बताया कि मैं एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल से इलाज करवाकर घर पहुंचता तो पता चलता कि फोन पर लोग मेरे मरने की बातें करते। राहुल कहते हैं कि इन सबके पीछे की वजह एक्ट्रेसेस के साथ लिंक अप की खबरें हुआ करती थीं। आए दिन मेरा नाम किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता था और उनके पति या ब्वॉयफ्रेंड मुझपर हमले करवाते थे।'

    शाहरुख खान मेरे बैचमेट थे...

    राहुल अपने स्कूल के दिनों की चर्चा करते हुए कहते हैं कि मैं दिल्ली के कोलम्बस स्कूल से पढ़ा हूं। शाहरुख खान भी मेरे बैचमेट थे। बाद में मां-पिता जी के तलाक के बाद मैं शिमला के बोर्डिंग स्कूल में चला गया।

  • जब मीडिया में छपी मां के साथ इस एक्टर के अफेयर की खबरें, 3 बार हुआ अटैक
    +3और स्लाइड देखें

    स्कॉटलैंड से पढ़ने का ऑफर मिला था...

    राहुल के मुताबिक, स्कूल खत्म होते ही मुझे स्कॉटलैंड से पढ़ाने का ऑफर मिला था, लेकिन मैं वहां न जाकर कनाडा चला गया अपने भाई के साथ। इसके बाद वापस आया तो दिल्ली के भगत सिंह कॉलेज से ग्रैजुएशन किया। ग्रैजुएशन के दौरान मॉडलिंग की और फिर हीरो बन गया।

    राहुल को ऐसे मिली आशिकी...

    राहुल के मुताबिक, मेरी मां यूनिसेफ के लिए काम करती थीं और आर्टिकल लिखती थीं। आर्टिकल पढ़ने के बाद जब महेश भट्ट उनसे मिलने पहुंचे तो मेरी फोटोज पर उनकी नजर पड़ी और उन्होंने मेरी मां से मेरे बारे में पूछा। मैंने बाद में महेश भट्ट को फोन किया तो उन्होंने मुझे ऑफिस में बुलाया और आशिकी फिल्म में काम करने का ऑफर दे दिया। हालांकि, उन्होंने एक्टिंग सीखने की नसीहत भी दी। मैं उनकी सलाह पर रोशन तनेजा के यहां एक्टिंग सीखने जाने लगा, लेकिन ये भी कहा कि मैं काम करते हुए एक्टिंग सीखना चाहता हूं। डैडी फिल्म की शूटिंग पर मैं मुकेश और महेश भट्ट के साथ रहता था। इस तरह मुझे पहली फिल्म मिली।

  • जब मीडिया में छपी मां के साथ इस एक्टर के अफेयर की खबरें, 3 बार हुआ अटैक
    +3और स्लाइड देखें

    जब 21 प्रोड्यूसरों के पैसे लौटाए...

    आशिकी 6 माह तक हाउसफुल चलती रही, लेकिन इसका फायदा मुझे मिलता नजर नहीं आ रहा था। मैं परेशान होकर महेश भट्ट के पास पहुंचा। उन्होंने कहा कि लोग देख रहे हैं अभी तुम्हें। वे ये जानना चाह रहे हैं कि तुम्हें कैसे प्रेजेन्ट किया जाए। हुआ भी ऐसा ही। 6 माह बाद मेरे पास लगातार फिल्मों के ऑफर आने लगे। महज 11 दिनों में 47 फिल्में साइन कर ली। एक दिन में तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग करता था। बाद में मुझे ऐसा लगा कि मैंने बहुत सी फिल्में साइन कर ली, लेकिन एक साथ करना काफी मुश्किल है। इसके बाद मैंने 21 प्रोड्यूसरों के पैसे वापस कर दिए।

    बिग बॉस सीजन वन के विनर रहे

    राहुल राय

    2007 में बिग-बॉस सीजन-1 के विनर रहे। राहुल सी-ग्रेड फिल्म 'Her Story' में भी काम कर चुके हैं। राहुल ने इससे पहले कई बॉलीवुड मूवीज में काम किया है। इनमें सपने साजन के, पहला नशा, गुमराह, भूकंप, हंसते-खेलते, नसीब, अचानक फिर कभी, नॉटी ब्वॉय और क्राइम पार्टनर जैसी फिल्मों में काम किया है।

    आखिरी बार इस फिल्म में दिखे राहुल...

    राहुल राय को आखिरी बार 2015 में आई फिल्म '2B or not to B' में देखा गया था। इससे पहले वो 2010 में आई शॉर्ट फिल्म 'अदा अ वे ऑफ लाइफ' में नजर आए थे।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Aashiqui Fame Rahul Roy Is All Set To Make A Comeback
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×