Home »Gossip» Why Priyanka Chopra Made Video Call To Ranveer Singh At Midnight

आखिर क्यों आधी रात प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर को किया वीडियो कॉल

प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह अपनी चिटचैट को लेकर सुर्खियों में हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 10, 2018, 05:12 PM IST

आखिर क्यों आधी रात प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर को किया वीडियो कॉल

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह अपनी चिटचैट को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका ने आधी रात रणवीर को वीडियो कॉल किया। दरअसल दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है इसी वजह से सरप्राइज देने के लिए उन्होंने रणवीर को कॉल किया। बता दें, प्रियंका फिलहाल फॉरेन में ‘क्वाटिंकों’ की शूटिंग कर रहीं और वे अपने क्लोज फ्रेंड रणवीर से वीडियो कॉल के जरिए बात करती रहती हैं। प्रियंका-रणवीर ने वीडियो कॉल में कीं ये बातें...


- इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी रणवीर को प्रियंका ने जिस वक्त कॉल किया, वह अपनी कार में मौजूद थे और फिल्म के अगले सीन की तैयारियां कर रहे थे।
- प्रियंका ने रणवीर को इंस्टाग्राम में लाइव चैट में ज्वाइन करने के लिए वीडियो कॉल किया था।

- इस बातचीत का वीडियो प्रियंका ने अपने ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, "शुक्रिया रणवीर सिंह, तुम सच में एक रॉकस्टार हो। तुम्हारे द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर दिया गया संदेश महत्वपूर्ण है।"

प्रियंका को मिस करते हैं रणवीर
- वीडियो में प्रियंका दोस्त रणवीर पूछती नजर आ रही हैं कि उन्होंने वुमन्स डे पर क्या स्पेशल किया, ऐसे में रणवीर ने बताया कि उन्होंने उस पूरे दिन ग्रीन कलर की स्कर्ट पहनी है। यही नहीं फिल्म के साभ मेंबर्स को भी ऐसा करने के लिए कहा और लाइटमैन तक सभी ने इसे फॉलो भी किया।
- ऐसे में प्रियंका ने कहा कि उन्होंने रणवीर को पहले भी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर लॉन्ग स्करट में देखा है।
- वीडियो कॉल में रणवीर ये भी कहते दिखे कि उन्हें प्रियंका की याद आती है और वे जल्दी भारत आ जाए। ये सुन वे कहती हैं, "हां रन्नो, मेरे पास एक प्लान भी है।"

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×