Home »Gossip» Priya Prakash Varrier Bags Her First Film With Ranveer Singh

वीडियो वायरल होने से खुली प्रिया प्रकाश की किस्मत,बनेंगी रणवीर सिंह की हीरोइन

फिल्म के लिए पहले ही सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 12, 2018, 02:00 PM IST

  • वीडियो वायरल होने से खुली प्रिया प्रकाश की किस्मत,बनेंगी रणवीर सिंह की हीरोइन
    +1और स्लाइड देखें

    प्रिया प्रकाश वॉरियर अपनी मलयालम फिल्म ‘ओरू अधर लव’ रिलीज होने से पहले ही इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। उनकी फिल्म के गाने का वीडियाे वायरल हाेने के बाद से ही बॉलीवुड ने उनके लिए दरवाजे खाेल दिए हैं।

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर करण जौहर प्रिया को रणवीर सिंह के अपोजिट रोहित शेट्‌टी की फिल्म ‘सिंबा’ में कास्ट करना चाहते हैं। फिल्म के लिए पहले ही सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं।

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो, ‘फिल्म में फीमेल लीड का रोल ज्यादा बड़ा नहीं है पर फिर भी जब से प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बनी हैं तभी से बाॅलीवुड उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है।

    प्रिया को भी कॅरिअर की शुरुआत के लिए करण जौहर से बेहतर और क्या ऑप्शन मिल सकता है।’ इस फिल्म में रणवीर एक पुलिस वाले के रोल में होंगे।

  • वीडियो वायरल होने से खुली प्रिया प्रकाश की किस्मत,बनेंगी रणवीर सिंह की हीरोइन
    +1और स्लाइड देखें


    प्रिया प्रकाश वारियर कम समय में ही इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। 18 साल की प्रिया को उनके लेटेस्ट गाने मनिक्या मलाराया ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर बना दिया है। इस वीडियो में प्रिया के आंख मारने के अंदाज ने उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलाई है। इसी के चलते उनके इन्स्टाग्राम पर पांच मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं। इतना ही नहीं वह सनी लियोनी को पछाड़कर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी बन गई हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Priya Prakash Varrier Bags Her First Film With Ranveer Singh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×