Home »Gossip» Post Sridevis Demise, Arjun Kapoor To Move In With Boney Kapoor,Janhvi And Khushi

कभी देखना भी नहीं करते थे पसंद,अब सौतेली बहनों के साथ रहेंगे अर्जुन कपूर!

गम में डूबे बोनी और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी-ख़ुशी को उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर और अंशुला भी संभालने में लगे हैं.

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 09, 2018, 11:44 AM IST

  • कभी देखना भी नहीं करते थे पसंद,अब सौतेली बहनों के साथ रहेंगे अर्जुन कपूर!
    +1और स्लाइड देखें
    जाह्नवी,अर्जुन और ख़ुशी कपूर

    बोनी कपूर ने 8 मार्च को हरिद्वार जाकर श्रीदेवी की अस्थियां प्रवाहित कर दीं। इस दौरान वह बेहद इमोशनल हो गए। 24 फरवरी,2018 को दुबई में श्रीदेवी की हुई अचानक मौत ने सिर्फ बोनी ही नहीं बल्कि पूरी कपूर फैमिली को भी हिलाकर रख दिया है। गम में डूबे बोनी और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और ख़ुशी को उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर भी संभालने में लगे हुए हैं। बोनी के साथ रहेंगे अर्जुन...

    सुनने में तो ये भी आ रहा है कि कभी सौतेली बहनों जाह्नवी और ख़ुशी को देखना तक पसंद नहीं करने वाले अर्जुन अब उनका ख्याल रखने के लिए बोनी कपूर के साथ शिफ्ट होने पर विचार कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार,अर्जुन और उनकी बड़ी बहन अंशुला कपूर हमेशा से ही इंडिपेंडेंटली रहते आए हैं। वह पिता के साथ कभी नहीं रहे। लेकिन श्रीदेवी की मौत ने पिता और बच्चों के बीच की दूरियां कम करने का काम किया है।

    अर्जुन को लगता है कि इस वक्त बोनी,जाह्नवी और ख़ुशी को उनकी जरुरत है। वह दोनों बहनों की भी उतनी ही चिंता करने लगे हैं जितनी अपनी सगी बहन अंशुला की करते हैं। ऐसे में वह मुंबई में उनके साथ ही शिफ्ट होने पर विचार कर रहे हैं।

  • कभी देखना भी नहीं करते थे पसंद,अब सौतेली बहनों के साथ रहेंगे अर्जुन कपूर!
    +1और स्लाइड देखें
    अंशुला कपूर,अर्जुन कपूर

    कभी श्रीदेवी,जाह्नवी और ख़ुशीको पसंद नहीं करते थे अर्जुन

    श्रीदेवी अर्जुन कपूर की सौतेली मां थीं और जाह्नवी और ख़ुशी उनकी सौतेली बहनें हैं। अर्जुन और अंशुला बोनी की पहली पत्नी मोना कपूर के बच्चे हैं। मोना की मौत कैंसर की वजह से 2013 में हो गई थी। बोनी ने उन्हें तलाक दिए बिना ही श्रीदेवी से 1993 में दूसरी शादी कर ली थी। यही बात अर्जुन और अंशुला को नागवार गुजरी थी। तभी से उनके बोनी से रिश्ते बिगड़ गए थे। अर्जुन ने तो एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया था कि श्रीदेवी और उनकी बेटियों का उनकी जिंदगी में कोई अस्तित्व ही नहीं है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Post Sridevis Demise, Arjun Kapoor To Move In With Boney Kapoor,Janhvi And Khushi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×