Home »Gossip» Deepika Padukone Starrer Padmavat To Have 300 Cuts

300 कट्स के बाद रिलीज होगी 'पद्मावत'! कुछ ऐसी हो जाएगी फिल्म

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 09, 2018, 12:52 PM IST

  • 300 कट्स के बाद रिलीज होगी 'पद्मावत'! कुछ ऐसी हो जाएगी फिल्म
    +3और स्लाइड देखें
    'पद्मावत' के एक सीन में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर।

    मुंबई.डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। लेकिन चर्चा यह है कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की इस फिल्मो को कट्स लगाने के बाद ही रिलीज किया जाएगा। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में मेंशन किए गए दिल्ली, चित्तौड़ और मेवाड़ जैसे नाम हटाए जाएंगे। पूरी तरह काल्पनिक हो जाएगी फिल्म की कहानी...

    - रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दर्शक जिस फिल्म को देखेंगे, वह पूरी तरह काल्पनिक कहानी की तरह होगी। क्योंकि जगहों के नाम हटा देने के बाद दर्शक यह समझ ही नहीं पाएगा कि यह एतिहासिक घटना आखिर घटी कहां थी।
    - दर्शक को यह भी पता नहीं चल पाएगा कि अलाउद्दीन खिलजी कहां से आया और कहां जाकर राजपूतों से उसका युद्ध हुआ।

    चल रहा है फिल्म की री-एडिटिंग का काम

    - इस वक्त सेंसर बोर्ड द्वारा दिए गए सुझाओं के चलते फिल्म की री-एडिटिंग का काम जोरों से चल रहा है।
    - रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में मेंशन की गईं सभी लोकेशंस को अब काल्पनिक नाम दिए जाएंगे।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें फिल्म से जुड़ी ताजा अहम अपडेट्स...

  • 300 कट्स के बाद रिलीज होगी 'पद्मावत'! कुछ ऐसी हो जाएगी फिल्म
    +3और स्लाइड देखें
    वसुंधरा राजे।

    इधर, राजस्थान सरकार का रिलीज से साफ इनकार

    - सेंसर बोर्ड ने भले ही फिल्म का नाम बदलने की सलाह देते हुए फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया हो, लेकिन राजपूत कम्युनिटी खासकर करणी सेना अभी भी फिल्म का विरोध कर रही है। करणी सेना ने धमकी दी है कि फिल्म रिलीज हुई तो वे थिएटर्स में तोड़फोड़ करेंगे।
    - इधर, राजस्थान सरकार भी राजपूत कम्युनिटी के साथ खड़ी नजर आ रही है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का कहना है कि प्रदेश में फिल्म पर बैन जारी रहेगा।
    - एक स्टेटमेंट में वसुंधरा ने रानी पद्मिनी के बलिदान को प्रदेश के मान-सम्मान और गौरव से जोड़ते हुए कहा, "पद्मिनी हमारे लिए सिर्फ इतिहास का एक अध्याय नहीं, बल्कि हमारा स्वाभिमान हैं। किसी भी सूरत में हम उनके सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने देंगे।"

  • 300 कट्स के बाद रिलीज होगी 'पद्मावत'! कुछ ऐसी हो जाएगी फिल्म
    +3और स्लाइड देखें
    कैलाश विजयवर्गीय।

    मध्य प्रदेश में भाजपा के तेवर नर्म

    - इधर, मध्य प्रदेश में भाजपा के तेवर कुछ नर्म पड़ते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह घोषणा की थी कि वे 'पद्मावत' को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होने देंगे।
    - हालांकि, अब भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि अगर फिल्म की रिलीज से किसी की भावनाएं आहत नहीं होती हैं तो इसकी रिलीज में कोई परेशानी नहीं है।
    - एक न्यूज चैनल से बातचीत में विजयवर्गीय ने कहा कि प्रजातांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार सब के पास है। लेकिन अगर सेंसर बोर्ड ने फिल्म सबको दिखा दी है और रिलीज की अनुमति दे दी है तो करणी सेना को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए।

  • 300 कट्स के बाद रिलीज होगी 'पद्मावत'! कुछ ऐसी हो जाएगी फिल्म
    +3और स्लाइड देखें
    'पैडमैन' के एक पोस्टर में अक्षय कुमार।

    ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट नहीं बदली गई तो क्लैश तय है

    - 25 जनवरी को डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म 'पैडमैन' भी रिलीज हो रही है। फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार पहले ही कह चुके हैं कि वे किसी भी कीमत पर तय तारीख पर ही इसे लाएंगे। ऐसे में 'पद्मावत' और 'पैडमैन' का क्लैश तय माना जा रहा है। हालांकि, इंडस्ट्री में चर्चा है कि 'पैडमैन' की तारीख में भी बदलाव कर इसे एक सप्ताह पहले रिलीज किया जा सकता है। लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं है।
    - इधर, जैसे ही 'पद्मावत' की रिलीज डेट अनाउंस की गई, डायरेक्टर नीरज पांडे ने अपनी फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 9 फरवरी को लगेगी। खास बात यह है कि 9 फरवरी को अनुष्का शर्मा स्टारर 'परी' भी रिलीज हो रही है। हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि 'परी' की रिलीज मार्च तक टल सकती है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×