Home »Entertainment News »Gossip» Padman Song Sung By Arijit Singh Going Viral These Are Life Facts

एक बच्ची की मां से की थी इस सिंगर ने दूसरी शादी, विवादों से रहा है नाता

DainikBahslar.com | Last Modified - Feb 07, 2018, 07:40 PM IST

फिल्म पैडमैन का गाना आज से तेरी... काफी फेमस हो रहा है। इस गाने को पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है।
  • एक बच्ची की मां से की थी इस सिंगर ने दूसरी शादी, विवादों से रहा है नाता
    +5और स्लाइड देखें
    दूसरी वाइफ कोयल और बेटी के साथ अरिजीत सिंह।

    फिल्म 'पैडमैन' का गाना आज से तेरी... फिल्म रिलीज से पहले ही काफी फेमस हो रहा है। इस गाने को पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है। बता दें कि अरिजीत सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करना पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने दो शादियां की है। फर्स्ट वाइफ से तलाक होने के बाद उन्होंने एक बच्ची की मां से दूसरी शादी की थी। उनकी दूसरी वाइफ कोयल उनकी चाइल्डहुड फ्रेंड हैं। सलमान खान से रहा है अरिजीत का विवाद...

    बात 2016 की है अरिजीत सिंह और सलमान खान के बीच झगड़े की खबरें मीडिया में खूब उछली थी। रिपोर्ट्स की मानें तो एक अवार्ड फंक्शन में अरिजीत ने सलमान खान को कुछ उल्टा-सीधा कह दिया था। इसके बाद सलमान उनसे गुस्सा हो गए थे। इनता ही नहीं सलमान की फिल्म 'सुल्तान' के लिए अरिजीत ने एक गाना भी रिकॉर्ड किया था, लेकिन सलमान ने वो गाना फिल्म से हटवा दिया था। अरिजीत ने अपनी गलती मानते हुए सलमान से सोशल मीडिया के माध्यम से भी कई बार माफी मांगी, लेकिन सलमान ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें अरिजीत की लाइफ से जुड़ी कुछ और बातें...

  • एक बच्ची की मां से की थी इस सिंगर ने दूसरी शादी, विवादों से रहा है नाता
    +5और स्लाइड देखें
    अरिजीत की शादी की फोटो।

    गुपचुप की थी सेंकड मैरिज
    अरिजीत ने एक म्यूजिक प्रोग्राम में उनकी को-कंटेस्टेंट रही कोयल सिंह ने 2013 में शादी की थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और इसी साल (2013) दोनों की तलाक भी हो गया। इसके बाद उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से बंगाली रीति रिवाज से गुपचुप शादी की (2014) थी। दोनों की ये दूसरी शादी थी। कोयल को पहली शादी से एक बच्ची भी थी। अरिजीत ने अपनी दूसरी शादी की जानकारी लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी थी। बता दें कि एक इंटरव्यू में जब अरिजीत से उनकी दूसरी शादी की बात पूछी गई तो उन्होंने पर्सनल सवाल करने से रिपोर्टर को मना कर दिया था।

  • एक बच्ची की मां से की थी इस सिंगर ने दूसरी शादी, विवादों से रहा है नाता
    +5और स्लाइड देखें
    अरिजीत सिंह।

    विवादों से रहा है नाता
    अरिजीत सिंह का कॉन्ट्रोवर्सी से भी नाता रहा है। 2013 में वे एक इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पर भड़क गए थे, जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। 2015 में उन्हें गैंगस्टर रवि पुजारी से 5 करोड़ रुपए के लिए धमकी भरा फोन आया था। हालांकि, अरिजीत ने इसकी पुलिस कम्प्लेन नहीं की थी। वहीं, सलमान से भी उनका विवाद रहा ही है।

  • एक बच्ची की मां से की थी इस सिंगर ने दूसरी शादी, विवादों से रहा है नाता
    +5और स्लाइड देखें
    अरिजीत सिंह।

    बचपन से था म्यूजिक का शौक
    अरिजीत का जन्म जियागंज के मुर्शीदाबाद, पश्चिम बंगाल में हुआ था। उनके पिता पंजाबी और उनकी मां बंगाली हैं। उनके म्यूजिक की शुरुआती ट्रेनिंग घर में ही हुई। उनकी दादी गायन करतीं और उनकी आंटी क्लासिकल सिंगर थी। उन्होंने संगीत अपनी मां से भी सीखा जो कि गायन के साथ-साथ तबला वादन भी करती हैं। उन्होंने राजा विजय सिंह हाईस्कूल और श्रीपत सिंह कॉलेज से पढ़ाई की। उनका म्यूजिक के प्रति लगाव को देखते हुए उनके परिवार ने उन्हें प्रोफेशनली म्यूजिक की ट्रेनिंग देने का फैसला किया था। क्लासिकल म्यूजिक उन्होंने राजेंद्र प्रसाद हजारी से सीखा और तबला वादन की ट्रेनिंग धीरेंद्र प्रसाद हजारी से ली। वहीं बीरेंद्र प्रसाद हजारी ने उन्हें रबींद्र और पॉप म्यूजिक सिखाया।

  • एक बच्ची की मां से की थी इस सिंगर ने दूसरी शादी, विवादों से रहा है नाता
    +5और स्लाइड देखें
    अरिजीत सिंह।

    सिंगिग शो के फाइनल में हार गए थे
    2005 में उन्होंने राजेंद्र प्रसाद हजारी के कहने पर रियलिटी शो 'फेम गुरुकुल' का ऑडिशन दिया था और सिलेक्ट भी हुए। हालांकि, अरिजीत फाइनल में यह शो हार गए थे लेकिन इसके बाद उन्होंने एक अन्य रियलिटी शो '10 के 10 ले गए दिल' में हिस्सा लिया। शो जीतने के बाद उन्होंने अपना रिकॉर्डिंग सेटअप तैयार किया और म्यूजिक प्रोग्रामिंग के साथ अपना करियर शुरू किया। उसके बाद, उन्होंने असिस्टेंट म्यूजिक प्रोग्रामर के तौर पर शंकर-एहसान-लॉय, विशाल-शेखर और मिथुन के साथ काम किया। हालांकि, फिल्मों में गाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

  • एक बच्ची की मां से की थी इस सिंगर ने दूसरी शादी, विवादों से रहा है नाता
    +5और स्लाइड देखें
    अरिजीत सिंह।

    ऐसे मिली पॉपुलैरिटी
    2013 में आई फिल्म 'आशिकी -2' के गाने 'तुम ही हो...' इतना ज्यादा फेमस हुआ कि अरिजीत रातों- रात पॉपुलर हो गए थे। उन्होंने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड...' (फिल्म 'ये जवानी है दीवानी', 2013), 'मैं रंग शरबतों का तू...' (फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 2013), 'कश्मिर मैं तू कन्याकुमारी..'. (फिल्म 'चेन्नाई एक्सप्रेस', 2013), 'रातभर हां रातभर...' (फिल्म 'हीरोपंती', 2014), 'सूरज डूबा है यारो...' (फिल्म 'रॉय', 2015), 'देखा हजारों दफ आपको...' (फिल्म 'रुस्तम', 2016) सहित कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Padman Song Sung By Arijit Singh Going Viral These Are Life Facts
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      Trending

      Top
      ×