Home »Gossip» Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Defends Husband On CDR Controversy

नवाज पर लगे जासूसी के आरोप को लेकर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, ये कहा

वाइफ की जासूसी कराने के आरोप पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी द्वारा सफाई देने के बाद अब पत्नी आलिया का रिएक्शन भी सामने आया

DainikBahskar.com | Last Modified - Mar 11, 2018, 08:41 PM IST

    • नवाजुद्दीन सिद्दिकी और आलिया।

      वाइफ की जासूसी कराने के आरोप पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी द्वारा सफाई देने के बाद अब पत्नी आलिया का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने फेसबुक पर एक लंबी-चौथी पोस्ट लिखकर पूरे मामले पर अपनी बात रखी है। आलिया ने पोस्ट में लिखा है कि मीडिया में जो भी खबरें नवाज को लेकर चल रही है उससे मैं हैरान हूं। पहले भी मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही है। इनमें हमारे तलाक से लेकर हमारे साथ न रहने जैसी कई बातें कही गई, लेकिन अब जो न्यूज फैल रही है वो हम दोनों के लिए हैरान करने वाली है। ये सब सुनकर मुझे मजबूर होकर अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ रहा है। आलिया ने ये भी लिखा...


      आलिया ने लिखा, पिछले दिनों उनकी बायोग्राफी को लेकर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। नवाज का कुसूर सिर्फ इतना था कि वो सच बोलते हैं। उनके अंदर कहीं कोई झूठ नहीं। लेकिन बजाए उन्हें समझने के उनको गलत ठहरा दिया गया। मेरा और नवाज का रिश्ता 15 साल पुराना है। जब नवाज कुछ भी नहीं थे, एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार चढ़ाव रहे। मगर एक लंबे रिलेशन के बाद आखिर हमने शादी कर ली। नवाज ने भी करियर की बुलंदियों को छू लिया। जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे दो बच्चों शोरा और यानी के जन्म से पूरी हो गई।

      आगे की स्लाइड्स पढ़ें आलिया ने और क्या लिखा अपनी फेसबुक पोस्ट पर...

    • नवाज पर लगे जासूसी के आरोप को लेकर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, ये कहा
      +4और स्लाइड देखें
      आलिया ने fb पर शेयर की पोस्ट।

      आलिया ने लिखा कि नवाज दुनिया के लिए आज एक सेलेब्रिटी हैं लेकिन उनके लिए आज भी वह नवाज हैं जो 15 साल पहले थे। मुझे नवाज की हमेशा से जो अच्छी बात लगी वो है उनका खुले विचारों का होना। उन्हें जितना अपना स्पेस पसंद है दूसरों को भी वो उतना ही स्पेस देते हैं।

    • नवाज पर लगे जासूसी के आरोप को लेकर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, ये कहा
      +4और स्लाइड देखें
      आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दिकी।

      आलिया ने लिखा, मैं हिंदू ब्राह्मण परिवार से हूं, वहीं नवाज एक मुस्लिम हैं लेकिन नवाज ने कभी मेरे अलग धर्म से होने का मुझे अहसास नहीं होने दिया। ना ही अपने धर्म को मुझपर कभी थोपने की कोशिश की। वो जितना अपने धर्म को मानते हैं वही रिस्पेक्ट वो मेरे धर्म को भी देते हैं।

    • नवाज पर लगे जासूसी के आरोप को लेकर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, ये कहा
      +4और स्लाइड देखें
      आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दिकी।

      अपने रिश्ते की मजबूती का जिक्र करते हुए उन्होंने पोस्ट में लिखा, यही हमारे बीच एक मजबूत रिश्ते की बुनियाद रही है। इसी बात ने अच्छे पति और पिता के साथ साथ उन्हें एक बेहतरीन इंसान बनाया है। शायद इसलिए सेलिब्रेटी होने के बाद भी उनपर किसी तरह का कोई स्टारडम हावी नहीं हो पाया। इसी तरह आलिया ने नवाज और अपने रिलेशन को लेकर कुछ और बातें भी लिखी। उन्होंने कहा कि रही बात सीडीआर से जुड़ी इस नई कॉन्ट्रोवर्सी की तो सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी। बस मै यहां इतना ही कहूंगी कि नवाज पर लगाए गए इल्जाम पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं।

    • नवाज पर लगे जासूसी के आरोप को लेकर पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, ये कहा
      +4और स्लाइड देखें
      नवाजुद्दीन सिद्दिकी और आलिया।

      बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र के थाणे की क्राइम ब्रांच ने कॉल डिटेल रिकार्ड (सीडीआर) मामले में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जांच के लिए समन जारी किया था। बताया गया था कि सिद्दीकी पर उनकी पत्नी की जासूसी करने का आरोप है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, थाणे पुलिस द्वारा सीडीआर मामले में 11 लोगों, मुख्यत: निजी जासूसों को पकड़ने के बाद सिद्दीकी का नाम सामने आया था। कुछ आरोपियों के बयानों के मुताबिक, सिद्दीकी ने एक वकील के जरिए एक जासूस को काम पर लगाकर अपनी पत्नी के फोन के सीडीआर हासिल की थी, ताकि वह अपनी पत्नी की हरकतों और कॉन्टेक्ट्स पर नजर रख सकें।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Defends Husband On CDR Controversy
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×