Home »Gossip» Malaika Arora Says To Kareena Kapoor Stop Gossiping

बेस्ट फ्रेंड मलाइका ने साधा करीना पर निशाना, कहा- अफवाहें न फैलाएं

एक चैट शो में मलाइका अरोड़ा ने करीना के बारे में ऐसी बात बोल दी, जिसे सुनकर लगता है कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 22, 2018, 12:05 AM IST

    • मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर।

      बॉलीवुड में ऐसी दो एक्ट्रेस हैं, जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है। ये दो फ्रेंड हैं करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा। लेकिन हाल ही में एक चैट शो में मलाइका अरोड़ा ने करीना के बारे में एक ऐसी बात बोल दी, जिसे सुनकर लगता है कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। मलाइका हाल ही में बहन अमृता के साथ नेहा धूपिया के चैट शो में गई थी। नेहा ने मलाइका से करीना को लेकर एक सवाल पूछा, जिसका जवाब सुनकर नेहा का भी मुंह खुला का खुला रह गया।ये पूछा था नेहा ने मलाइका से...


      नेहा धूपिया ने चैट शो में मलाइका से करीना से संबधित एक सवाल पूछा। नेहा ने पूछा कि करीना को क्या करना छोड़ देना चाहिए। इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका ने कहा करीना को अफवाहें फैलाना छोड़ देना चाहिए। मलाइका का करीना के बारे में ऐसा कहने का मतलब कहीं ये तो नहीं कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। क्योंकि दोनों ही बेस्ट फ्रेंड हैं। वैसे आपको बता दें कि इसके पहले करन जौहर के चैट शो में करीना को गॉपिस क्वीन कहा जा चुका है। करन ने खुद कहा था, 'इंडस्ट्री के बारे में मुझे कुछ भी जानकारी चाहिए होती है तो मैं तुरंत करीना को फोन करता हूं। उसके पास हर किसी के बारे में ताजा अपडेट रहती है'।


      आगे की स्लाइड्स में देखें मलाइका-करीना की कुछ फोटोज...

    • बेस्ट फ्रेंड मलाइका ने साधा करीना पर निशाना, कहा- अफवाहें न फैलाएं
      +3और स्लाइड देखें
      मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर।
    • बेस्ट फ्रेंड मलाइका ने साधा करीना पर निशाना, कहा- अफवाहें न फैलाएं
      +3और स्लाइड देखें
      करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा।
    • बेस्ट फ्रेंड मलाइका ने साधा करीना पर निशाना, कहा- अफवाहें न फैलाएं
      +3और स्लाइड देखें
      करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Malaika Arora Says To Kareena Kapoor Stop Gossiping
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×