Home »Gossip» Salman Khan, जानिये सलमान खान की पसंद नापसंद से जुड़ी हर छोटी बात

मां के हाथ की बनी ये डिश बड़े चाव से खाते हैं सलमान खान,जानें पसंद-नापसंद

आज हम आपको बताते हैं कि सलमान को सबसे ज्यादा क्या पसंद-नापसंद है?

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 27, 2018, 04:12 PM IST

मां के हाथ की बनी ये डिश बड़े चाव से खाते हैं सलमान खान,जानें पसंद-नापसंद

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान पॉपुलैरिटी के मामले में कम नहीं हैं। इसी पॉपुलैरिटी के चलते उनकी फिल्मों के टिकटों के लिए लंबी कतारें लगा करती हैं। अपने सिंगल स्टेटस और क्रिमिनल केसेस के कारण वे मीडिया में छाए रहते हैं। आज हम आपको बताते हैं कि सलमान को सबसे ज्यादा क्या पसंद है?

सलमान को मां के हाथ का बना खाना बेहद पसंद है। वह घर में उनके हाथ की बनी बिरयानी और राजमा चावल बड़े चाव से खाते हैं। इसके अलावा उन्हें मां के हाथ की ही बनी तुअर दाल बहुत अच्छी लगती है। वह अगर मुंबई में शूट कर रहे होते हैं तो सेट पर उनकी मां के हाथ का बना खाना ही खाते हैं।

वैसे, सलमान की एक और आदत वाकई दिलचस्प है। वह चाइनीज फूड,स्पाइसी इटालियन फूड,पाव भाजी,चिकन बिरयानी,मटन कबाब का मिक्चर बनाकर खाते हैं।

उन्हें बिरयानी के अलावा नॉन वेज में कबाब और मुगलई पसंद है। ये तो हुई खाने की बात,हेवी फ़ूड खाने के बाद सलमान जिम में पसीना भी बहाते हैं ताकि उनकी बॉडी पर किसी प्रकार का फैट न जमा हो सके। उन्हें वर्कआउट करना बेहद पसंद है। बात करें ट्रेवलिंग की तो सलमान को लंदन में वक्त बिताना बेहद पसंद है।

वैसे,सलमान की एक दिलचस्प आदत के बारे में भी शायद आप नहीं जानते होंगे। दरअसल,उन्हें अलग-अलग खुशबू वाले साबुन इकठ्ठा करने का शौक है।

नापसंद:सलमान को फिल्म प्रमोशन करना बिलकुल भी पसंद नहीं है। वह इसे सबसे बोरिंग बात मानते हैं.इसके अलावा अगर कोई उन्हें नींद से जगा दे तो उन्हें गुस्सा आ जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×