Home »Gossip» Kangana Ranaut Has A Deadline Of February 2019 To Tie The Knot

कंगना रनोट ने किया एलान, बताया कब कर रही हैं शादी

कंगना ने अपनी शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वे फरवरी 2019 तक शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 05, 2018, 06:15 PM IST

    • कंगना रनोट।

      मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट हाल ही में मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक के दौरान डिजाइनर श्यामल-भूमिका की डिजाइंस की शो स्टॉपर रहीं। शो के दौरान उन्होंने मीडिया से बात की और कई सवालों के जवाब दिए। कंगना ने इस दौरान अपनी शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वे फरवरी 2019 तक शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कैसे निकली कंगना की शादी की बात...

      - दरअसल, 2017 में एलान किया था कि अगर उनकी फिल्म 'सिमरन' बॉक्सऑफिस पर सक्सेसफुल रहती है तो वे शादी कर लेंगी। कंगना ने कहा था कि वे इसी साल शादी करना चाहती हैं और अगर सबकुछ ठीक रहा तो उनके फैन्स को खुशखबरी मिल जाएगी। हालांकि, फिल्म 'सिमरन' बुरी तरह फ्लॉप हो गई।
      - इसी को लेकर लैक्मे फैशन वीक के दौरान कंगना से पूछा गया था कि उनके शादी के वादे का क्या हुआ। जवाब में कंगना बोलीं- "बस मुझे फरवरी 2019 तक का वक्त दे दीजिए।"

      आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, करन जौहर के साथ विवाद पर भी बोलीं कंगना ...

    • कंगना रनोट ने किया एलान, बताया कब कर रही हैं शादी
      +2और स्लाइड देखें

      करन जौहर के साथ विवाद पर भी बोलीं

      - मार्च 2017 में कंगना करन के शो 'कॉफी विद करन' में गई थीं और यहां भाई-भतीजावाद को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी।
      - कंगना ने करन के शो में कहा था कि अगर वह कभी भी अपनी बायोग्राफी लिखेंगी तो उसमें एक चैप्टर नेपोटिज्म पर होगा जो करन को डेडिकेट होगा। इसके बाद करन और कंगना के बीच दूरियां आ गई थीं। जनवरी 2018 में कंगना करन जौहर और रोहित शेट्टी के शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में पहुंची और करन से गले भी मिलीं।
      - जब इसे लेकर कंगना से लैक्मे फैशन वीक के दौरान पूछा गया कि क्या उन्होंने करन जौहर के साथ मनमुटाव को भुला दिया है तो उन्होंने कहा, " प्रोफेशनलिज्म नाम की भी कोई चीज होती है। मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं कि इसके साथ काम करूंगी या उसके साथ काम करूंगी। ये जरूरी नहीं है कि हम सबसे दोस्ती करें।"
      - कंगना ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मैं सबसे ज्यादा प्रोफेशनल इंसान हूं। मैं करियर ओरिएंटेड महिला हूं और अपने अतीत के कारण मौकों को हाथ से जाने नहीं दे सकती। मुझे जो सही लगेगा करूंगी। इससे फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या सोच रहा है।"


      आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, मणिकर्णिका की शूटिंग में व्यस्त हैं कंगना ...

    • कंगना रनोट ने किया एलान, बताया कब कर रही हैं शादी
      +2और स्लाइड देखें

      मणिकर्णिका की शूटिंग में व्यस्त हैं कंगना

      - कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में व्यस्त हैं।
      - फिल्म की रिलीज को लेकर कंगना ने कहा, "पहले यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह साल के अंत तक आ पाएगी। टीम फिलहाल, फिल्म के VFX पर काम कर रही है। जल्दी ही मेकर्स इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Kangana Ranaut Has A Deadline Of February 2019 To Tie The Knot
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×