Home »Gossip» Salman Khan Unknown, Interesting Facts And 52nd Birthday Salman Tiger Zinda Hai

बेइज्जती सहन नहीं कर पाए थे सलमान, जूही चावला से यूं लिया था बदला

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है, वहीं 27 दिसंबर को सलमान का 52वां बर्थडे है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 27, 2017, 05:18 PM IST

  • बेइज्जती सहन नहीं कर पाए थे सलमान, जूही चावला से यूं लिया था बदला
    +3और स्लाइड देखें

    90 के दशक में बॉलीवुड में शाहरुख, गोविंदा, आमिर खान और अक्षय कुमार का राज चलता था। वहीं जूही चावला, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और रवीना टंडन जैसी हीरोइनें लिस्ट में टॉप पर थीं। जाहिर है, हर नया उभरता एक्टर टॉप हीरो या हीरोइन और निर्माता-निर्देशक केम साथ ही काम करना चाहता है। सलमान खान ने भी ऐसा ही सपना देखा था, पर क्या हुआ...

    जूही चावला ने तोड़ा सलमान का सपना!

    सलमान खान का सपना था जूही चावला के साथ काम करने का। 90 के दशक में एक वक्त ऐसा भी था, जब सलमान का करियर ठीक नहीं चल रहा था। कई फ्लॉप फिल्में देने के चलते निर्माता-निर्देशक उन्हें फिल्मों में लेने से कतराने लगे थे।

    हालांकि, कुछ फिल्ममेकर ऐसे भी थे जिन्हें सलमान में सुपरस्टार नजर आता था और वो अपनी फिल्मों में उन्हें कास्ट करना चाहते थे। ऐसा ही एक फिल्ममेकर एक फिल्म के ऑफर के साथ जूही चावला के पास गया। उस वक्त जूही चावला का बोलबाला था। सुपरस्टार थीं वो। जूही चावला काम करने को तो राजी हो गईं, लेकिन उन्होंने एक अजीब शर्त रख दी।


    सलमान के इस रिकॉर्ड को कोई खान तो क्या रजनीकांत भी नहीं तोड़ पाएंगे

    जूही चावला ने कहा कि वो उस फिल्म में तभी काम करेंगी, अगर सलमान की जगह आमिर खान को लिया जाए। सलमान को जब यह बात पता चली तो उन्हें बहुत दुख हुआ। वक्त बीतता गया और वक्त के साथ सलमान का सितारा बुलंद हुआ, वहीं जूही चावला का स्टारडम फीका पड़ने लगा। धीरे-धीरे जूही चावला बॉलीवुड से गायब-सी हो गईं, लेकिन वो सलमान के साथ फिर कभी काम नहीं कर पाईं।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूही चावला कई बार सलमान के साथ काम करने की चाहत जता चुकी हैं, लेकिन सलमान को हर बार वही पुराने दिन याद आ जाते हैं। एक बार तो सलमान ने जूही को अपनी फिल्म में मां का रोल करने का ऑफर दे दिया था, जिसकी वजह से वो सन्न रह गई थीं।

    'टाइगर जिंदा है' की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़

    वहीं, बात करें सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की, तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए हैं। रिलीज के चार दिन के अंदर ही 'टाइगर जिंदा है' ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अभी भी इसकी रफ्तार थमी नहीं है।

  • बेइज्जती सहन नहीं कर पाए थे सलमान, जूही चावला से यूं लिया था बदला
    +3और स्लाइड देखें
  • बेइज्जती सहन नहीं कर पाए थे सलमान, जूही चावला से यूं लिया था बदला
    +3और स्लाइड देखें
  • बेइज्जती सहन नहीं कर पाए थे सलमान, जूही चावला से यूं लिया था बदला
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Salman Khan Unknown, Interesting Facts And 52nd Birthday Salman Tiger Zinda Hai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×