Home »Gossip» Rajinikanth 67th Birthday: Rajinikanth A Real Life Hero And Unknown Facts

फिल्म ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो हैं रजनीकांत, ये रहे 4 बड़े सबूत

आज रजनीकांत यानि थलाइवा का 67वां जन्मदिन है। रजनीकांत फिल्म ही नहीं असल जिंदगी में भी हीरो हैं। जानिए कैसे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 12, 2017, 04:34 PM IST

फिल्म ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो हैं रजनीकांत, ये रहे 4 बड़े सबूत

रजनीकांत सिर्फ फिल्मी दुनिया के ही सुपरस्टार नहीं हैं बल्कि असल जिंदगी में वो सुपरस्टार हैं या यूं कह लीजिए कि रियल हीरो हैं। आज रजनीकांत यानि थलाइवा का 67वां जन्मदिन है। भले ही पिछली दो बार की तरह रजनीकांत इस बार भी अपना जन्मदिन ना मना रहे हों, लेकिन उनके फैंस इस दिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। आखिरकार रजनीकांत रियल लाइफ हीरो जो हैं।

ये बातें बनाती हैं रजनीकांत को रियल लाइफ हीरो


दूसरों के दुख को अपना दुख समझते

रजनीकांत ने इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया क्योंकि वो तमिलनाडु और आस-पास के बाकी राज्यों में ओखी की वजह से हुए नुकसान से आहत हैं। पिछली बार भी रजनीकांत ने जयललिता का निधन हो जाने की वजह से अपना बर्थडे नहीं मनाया था।

इसी तरह 2015 में चेन्नई में आई बाढ़ की वजह से रजनीकांत ने कोई सेलिब्रेशन नहीं किया। इतना ही नहीं, रजनीकांत ने अपने फैंस से विनती की कि वो उनका जन्मदिन मनाने की बजाय बाढ़ पीड़ितों की मदद करें, यही उनके लिए बर्थडे सेलिब्रेशन होगा।

फिल्म फ्लॉप होने पर पैसा वापस

रजनीकांत साउथ के ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में नाम से ही चल जाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई करती हैं, लेकिन कभी ऐसा हो कि उनकी फिल्म ना चले या फ्लॉप हो जाए तो बिना किसी हिचकिचाहट के तुरंत डिस्ट्रीब्यूटर्स का पैसा वापस कर देते हैं।

67वें बर्थडे पर रजनीकांत ने शेयर किए फैमिली PHOTOS

फिल्म 'बाला' के फ्लॉप होने पर रजनीकांत ने कुछ ऐसा ही किया और इसका खुलासा आने वाली फिल्म '2.0' के एक इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने भी किया था। रजनीकांत की इसी अदा के अक्षय कुमार भी मुरीद हैं।

गरीबों की मदद

रजनीकांत एक ऐसे स्टार हैं जिन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है और ये बदस्तूर जारी है। इतने बड़े स्टार होने के बाद भी रजनीकांत अपने पुराने दिनों और गरीबी को नहीं भूले हैं। यही वजह है कि वो समय समय पर सोशल वर्क करते रहते हैं और गरीबों की भी मदद करते हैं।

बड़ा स्टार लेकिन सादगी का जीवन

रजनीकांत भले ही सुपरस्टार हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी सादगी से रहते हैं। अपनी हर फिल्म के रिलीज होने के बाद रजनीकांत हिमालय चले जाते हैं और वहां एकांत में मेडिटेशन करते हैं।

2.0 में अक्षय कुमार के साथ रजनीकांत का कमाल

रजनीकांत जल्द ही आने वाली फिल्म '2.0' में नजर आएंगे जोकि उन्ही की पिछली फिल्म 'रोबोट' का सीक्वल है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे, रियाज खान और आदिल हुसैन भी नजर आएंगे। '2.0' अगले साल यानि 2018 में अप्रैल में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: film hi nahi real laaif mein bhi hiro hain rjnikant, ye rahe 4 bdee sabut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×