Home »Gossip» A Female Fan Shocked Sanjay Dutt

मरने के बाद कुछ ऐसा कर गई ये फीमेल फैन, संजय दत्त भी रह गए शॉक्ड

संजय दत्त की एक फैन ने तो कुछ ऐसा कर दिया जिससे सब हैरान हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 11:56 AM IST

  • मरने के बाद कुछ ऐसा कर गई ये फीमेल फैन, संजय दत्त भी रह गए शॉक्ड
    +1और स्लाइड देखें

    बॉलीवुड स्टार्स के फैन्स उनके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। वह उन्हें महंगे से महंगे तोहफे भेजते हैं,उनके घर के सामने घंटों खड़े होते हैं कि उनकी एक झलक उन्हें मिल जाए लेकिन संजय दत्त की एक फैन ने तो कुछ ऐसा कर दिया जिससे सब हैरान हैं। दरअसल, मुंबई की निशि हरीश्चंद्र त्रिपाठी ने तो मौत के बाद अपनी सारी संपत्ति ही संजय दत्त के नाम कर दी।संजय बोले,'मेरे पास कहने को कुछ नहीं'...

    संजय दत्त को इस बात की भनक तक नहीं थी लेकिन 29 जनवरी को पुलिस ने उन्हें कॉल कर सारी बात बताई। वह उस वक्त कोलकाता में एक फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गए थे जब पुलिस ने उन्हें फोन कर बताया कि निशि नाम की महिला की 62 साल की उम्र में डेथ हो गई है। उन्होंने 15 जनवरी, 2018 को बीमारी के चलते अंतिम सांस ली थी। वह आपकी बहुत बड़ी फैन थी। इसी वजह से वह अपनी सारी संपत्ति आपके नाम कर गई है। संजय ये सुनकर हैरान रह गए क्योंकि वह न ही इस महिला को पहचानते थे और न ही कभी मिले थे।संजय ने कहा,मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं, शॉक्ड हूं लेकिन मैं उनके लॉकर,बैंक अकाउंट या संपत्ति में से कुछ भी नहीं लूंगा।

    निशि के ऐसा करने से उनके परिवार वाले भी सकते में हैं। निशि ने एक पत्र लिखा था जो उनकी मौत के बाद सामने आया है जिसमें उन्होंने मरने के बाद अपना सब कुछ संजय दत्त को देने के इच्छा जताई है। उन्होंने नॉमिनी के तौर पर संजय दत्त का नाम और उनका एड्रेस दिया है। हालांकि,संजय ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा,वालकेश्वर ब्रांच को एक लैटर लिखा है जिसमें उन्होंने इस बैंक में जमा निशि की सारी कीमती वस्तुएं और पैसा उनके परिवार को देने की इच्छा जताई है।

  • मरने के बाद कुछ ऐसा कर गई ये फीमेल फैन, संजय दत्त भी रह गए शॉक्ड
    +1और स्लाइड देखें

    साथ ही संजय के वकील जाधव के मुताबिक उन्होंने ये भी लिखा है कि वह निशि की संपत्ति में से कुछ नहीं लेंगे और इसपर परिवार का ही हक़ है। निशि का परिवार मालाबार हिल इलाके के त्रिवेणी अपार्टमेंट के थ्री बीएचके फ्लैट में रहता है जिसकी कीमत तकरीबन 10 करोड़ रुपये है। परिवार ने फ़िलहाल इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। परिवार के वकील चेतन अलाई ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है।निशि मालाबार हिल में अपनी 80 साल की मां,भाई अरुण,आशीष और बहन मधु के साथ रहती थीं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×