Home »Gossip» BJP Leader Subramanian Swamy Shocking Statement After Sridevi Death

Sridevi की डेथ मिस्ट्री के बीच BJP नेता का शॉकिंग बयान, बोल गए ये गंदी बात

54 साल की श्रीदेवी का दुबई में शनिवार को बाथटब में डूबने की वजह से निधन हो गया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 27, 2018, 04:21 PM IST

    • मुंबई. 54 साल की श्रीदेवी का दुबई में शनिवार को बाथटब में डूबने की वजह से निधन हो गया। इस दुखद घड़ी में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है। जिसे न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, "बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस और दाऊद(अंडरवर्ल्ड डॉन) के जो रिश्ते हैं, नाजायज रिश्ते हैं उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा"। इस बयान के बाद न सिर्फ यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं और बल्कि उनके शब्दों की निंदा भी कर रहे हैं।स्वामी बोले- 'वे सिर्फ बियर लेती थीं'...


      - श्रीदेवी की मौत पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि श्रीदेवी ने कभी हार्ड लिकर (शराब) नहीं पी, फिर यह उनके सिस्टम में कैसे आई?
      - बकॉल स्वामी, "प्रॉसिक्यूशन के फैसले का इंतजार करें। मीडिया में जो बातें आ रही हैं वे हकीकत नहीं लगतीं। श्रीदेवी ने कभी शराब नहीं पीती थीं। फिर यह उनके सिस्टम (शरीर) में ये कहां से आई।"
      - "जितना हम तमिलनाडु में सुनते थे कि वो बियर से ज्यादा कुछ नहीं पीती थीं। होटल के उनके कमरे में जाकर भी कुछ नहीं देखा जा रहा। सीसीटीवी का क्या हुआ? डॉक्टरों एकदम से आए और मीडिया से कहा कि उनकी मौत हार्ट फेल होने से हुई।"
      - बता दें कि श्रीदेवी की शनिवार रात दुबई में मौत हो गई थी। पहले खबर आई की उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया। बाद में फोरेंसिक जांच में उनकी मौत बाथटब में डूबने से होना बताई गई। उनकी पार्थिव देह अभी तक भारत नहीं आ पाई है।


      आगे की स्लाइड में पढ़ें में अमर सिंह ने श्रीदेवी के शराब पीने पर दिया ये बयान...

    • Sridevi की डेथ मिस्ट्री के बीच BJP नेता का शॉकिंग बयान, बोल गए ये गंदी बात
      +2और स्लाइड देखें
    • Sridevi की डेथ मिस्ट्री के बीच BJP नेता का शॉकिंग बयान, बोल गए ये गंदी बात
      +2और स्लाइड देखें

      अमर सिंह ने भी कहा था- कभी शराब नहीं पीती थीं श्रीदेवी


      - राज्यसभा सांसद अमर सिंह बोले- कभी शराब नहीं पीती थीं श्रीदेवी राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने फोरेंसिक रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि श्रीदेवी कभी हार्डड्रिंक यानी शराब नहीं पीती थीं। वह सार्वजनिक जीवन जीने वाले लोगों की तरह कभी-कभार वाइन पीती थीं।

      आगे की स्लाइड में पढ़ें बोनी से हुई दुबई में पूछताछ...

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: BJP Leader Subramanian Swamy Shocking Statement After Sridevi Death
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×