Home »Gossip» Crazy Dance Of Anushka Sharma In Her Wedding Reception

मुंह में नोट दबा रिसेप्शन में ऐसे नाचीं अनुष्का, विराट ने भी खूब दिया साथ

रिसेप्शन के दौरान अनुष्का ने मुंह में नोट दबाकर जमकर डांस किया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 22, 2017, 03:46 AM IST

मुंह में नोट दबा रिसेप्शन में ऐसे नाचीं अनुष्का, विराट ने भी खूब दिया साथ

मुंबई/नई दिल्ली। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का रिसेप्शन गुरुवार को दिल्ली में हुआ। होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए रिसेप्शन के दौरान अनुष्का ने मुंह में नोट दबाकर जमकर डांस किया। इस दौरान विराट कोहली भी उनके साथ थे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी न्यूली वेड्स कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे। सिंगर गुरदास मान समेत ये सेलेब्स पहुंचे...


- विरुष्का के रिसेप्शन में फैमिली मेंबर्स के अलावा पंजाबी सिंगर गुरदास मान, गौतम गंभीर और उनकी वाइफ नताशा, सुरैश रैना और वाइफ प्रियंका, शिखर धवन और वाइफ आयशा, अरुण जेटली और अनुराधा प्रसाद भी पहुंचे।
- बता दें कि अनुष्का-विराट ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में बोर्गो फिनेएस्टो रिसॉर्ट में शादी की। इस दौरान करीब 50 खास मेहमान ही पहुंचे थे।


26 को मुंबई में होगा दूसरा रिसेप्शन...
- दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। यहां क्रिकेट और बॉलीवुड वर्ल्ड की तमाम हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है। विराट की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के ज्यादातर दोस्त, रिश्तेदार और करीबी मुंबई रिसेप्शन में ही शामिल होंगे।
- इसी रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम मेहमान भी पहुंचेंगे। अनुष्का और उनकी फैमिली मुंबई में ही रहती है। बता दें कि अनुष्का-विराट ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी की।

आगे की स्लाइड्स पर, अनुष्का-विराट के रिसेप्शन के PHOTOS...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×