Home »Gossip» Aamir Khan Wants Katrina Kaif To Re-Do Some Scenes In Thugs Of Hindostan

‘ठ्ग्स ऑफ हिंदोस्तान’में कैटरीना की एक्टिंग से खुश नहीं आमिर,उठाया ये सख्त कदम

आमिर खान इन दिनाें ‘ठ्ग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 12, 2018, 02:05 PM IST

  • ‘ठ्ग्स ऑफ हिंदोस्तान’में कैटरीना की एक्टिंग से खुश नहीं आमिर,उठाया ये सख्त कदम
    +1और स्लाइड देखें

    आमिर खान इन दिनाें ‘ठ्ग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक वॉरियर प्रिसेंस की भूमिका निभा रही हैं और उन्होंने हाल ही में आमिर और फातिमा के साथ एक गाना शूट किया है। आमिर को नहीं पसंद आए कैट के सीन्स

    फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘इस शूट के बाद आमिर ने जब कुछ सीन देखे तो उन्हें लगा कि कैटरीना के कुछ सीन ठीक नहीं हैं। कैट की एक्टिंग देखकर उन्होंने फैसला किया कि उनके कुछ सीन्स दोबारा शूट किया जाए। आमिर ने कैटरीना से दोबारा वही सीन शूट करने को कहा।

    ऐसे में उम्मीद है कि कैटरीना के कुछ सीन री-शूट होंगे। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान में चल रही है।

  • ‘ठ्ग्स ऑफ हिंदोस्तान’में कैटरीना की एक्टिंग से खुश नहीं आमिर,उठाया ये सख्त कदम
    +1और स्लाइड देखें

    आमिर इस फिल्म के लिए अपने नाक-कान में पहले ही पियरसिंग करा चुके हैं। उनके इस लुक भी कई फोटोज पहले सामने आई थीं। जिसमें वो कानों में मैटल ज्वैलरी पहने नजर आए थे। आमिर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म 7 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Aamir Khan Wants Katrina Kaif To Re-Do Some Scenes In Thugs Of Hindostan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×