Home »Gossip» Padman Trailer Indias Answer To US Superheroes, Akshay Kumar Arunachalam Muruganantham

पैडमैन ट्रेलर: विदेशी सुपरहीरोज पर भारी है ये 'हीरो', चौंका देगा अक्षय का अंदाज

अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया। विदेशी सुपरहीरो पर भारी है ये'हीरो'। जानें पैडमैन से जुड़े किस्से।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 15, 2017, 03:36 PM IST

पैडमैन ट्रेलर: विदेशी सुपरहीरोज पर भारी है ये 'हीरो', चौंका देगा अक्षय का अंदाज

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' का ट्रेलर रिलीज हो ही गया। फिल्म अपने सोशल मैसेज को लेकर काफी पहले से ही चर्चा में और अब ट्रेलर आते ही 'पैडमैन' और अक्षय की चर्चा आग की तरह हर तरफ फैल गई है।

विदेशी सुपरहीरो पर भारी 'पैडमैन'

पैडमैन यूस के सुपरहीरोज पर भारी पड़ता दिख रहा है। पैडमैन यूएस के सुपरहीरोज को भारत का जवाब है। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ट्रेलर के नेरेशन में मेगास्टार अमिताभ बच्चन यह लाइन बोलते हुए सुनाई देते हैं।

अरुणाचलम मुरुगनाथम पर बनी पैडमैन

फिल्म 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनाथम की लाइफ पर बनी एक बायोपिक फिल्म है। तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम ने महिलाओं के लिए सेनेटरी नैपकिन बनाने की मशीन का अविष्कार किया था और उसके बारे में ग्रामीण इलाकों में जागरुकता भी फैलाई थी। इस दौरान उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना। यहां तक कि अरुणाचलम मुरुगनाथम की पत्नी भी उन्हें छोड़कर चली गई थी।

'पैडमैन' में अरुणाचलम मुरुगनाथम की इसी लाइफ और परेशानी को अक्षय कुमार के जरिए दिखाया जाएगा जो फिल्म में अरुणाचलम मुरुगनाथम का रोल निभा रहे हैं।

'पैडमैन' (PadMan) से जुड़े दिलचस्प किस्से

  • 'पैडमैन' अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना की किताब 'The Legend of Lakshmi Prasad' (द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद) पर बेस्ड है और उनकी किताब का ये किस्सा तमिलनाडु के रियल लाइफ पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित थी।
  • आमतौर पर कोई भी स्टार इस तरह की फिल्म में काम करने में थोड़ा हिचकिचाएगा, जिसमें महिलाओं के पीरियड्स और उससे जुड़ी तकलीफों पर रोशनी डाली गई हो, लेकिन अक्षय ने इस फिल्म में काम कर एक उदाहरण सेट किया है।
  • फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे तो हैं हीं, लेकिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी एक दिलचस्प रोल में नजर आएंगे।
  • 'पैडमैन' ना सिर्फ एक फिल्म है बल्कि इसके जरिए एक बेहद संवेदनशील मुद्दे पर जागरूकता फैलाने की कोशिश की जा रही है। अक्षय काफी वक्त से इसी तरह की फिल्में कर रहे हैं जो सामाजिक मुद्दों पर रोशनी डालती हैं, फिर चाहे वो 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' हो (जोकि नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रेरित थी), या फिर जॉली एलएलबी 2 (जिसमें भृष्टाचार और कानूनी दाव-पेंच में लूप होल्स पर रोशनी डाली गई)...और अब ये 'पैडमैन'...

सोशल मीडिया पर छाया 'पैडमैन'

'पैडमैन' का ट्रेलर जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर भी इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉलीवुड से लेकर आम लोगों को ट्रेलर और अक्षय की परफॉर्मेंस खूब रास आ रही है। 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर चलती है तो बहुत ही अच्छा होगा और अगर कमाई के मामले में फीकी रहते हुए भी जो मैसेज यह फिल्म देना चाहती है, अगर उसमें यह कामयाब हो जाती है तो भी सब वसूल हो जाएगा।

आर बाल्की के निर्देशन में बनी 'पैडमैन' 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: paidmain trelr: videshi suparhiroj par bhaari hai ye hiro, chaunka degaaa aksy ka andaaj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×