Home »Gossip» 8 Incomplete Films Of Divya Bharti Done By Other Actresses

मौत के बाद अटकी दिव्या भारती की ये 8 फिल्में, दूसरी एक्ट्रेसेस ने की थीं पूरी

जिस वक्त दिव्या भारती की मौत हुई उस वक्त वो करीब 1 दर्जन से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा थीं। बाद में इन फिल्म्स की शूटिंग दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ पूरी की गईं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 27, 2016, 12:03 AM IST

  • मुंबई. 17 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म ‘बोबिली राजा' (1990) से करियर की शुरुआत करने वाली दिव्या ने महज 3 साल में करीब 21 फिल्मों में काम किया था, जिनमें से 13 बॉलीवुड की थीं। दिलचस्प, बात ये है कि इनमें से ज्यादातर फिल्में हिट रहीं। जिस वक्त दिव्या की मौत हुई उस वक्त वो करीब 1 दर्जन से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा थीं। मौत के बाद रिलीज हुईं 2 फिल्में...
    5 अप्रैल, 1993 को दिव्या की मौत के बाद उनकी 2 फिल्में ‘रंग’ और ‘शतरंज’ इसी साल रिलीज हुईं। इसके अलावा 8 फिल्में ऐसी थीं, जो बीच में ही अटक गईं। बाद में इन फिल्म्स की शूटिंग दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ पूरी की गईं। इनमें मोहरा, लाडला, अंगरक्षक, कर्तव्य, विजयपथ, हलचल, धनवान और आंदोलन के नाम शामिल है। इनके अलावा 3 फिल्में ऐसी थीं, जो कभी रिलीज ही न हो सकीं।
    80%शूटिंग के बाद री-शूट हुईलाडला
    अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘लाडला’ की आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी हो चुकी थी। दिव्या की डेथ के बाद इस फिल्म के लिए फौरन श्रीदेवी को साइन किया गया। ‘लाडला’ बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही।
    आगे की स्लाइड्स पर देखें और किन एक्ट्रेसेस ने पूरी कीं दिव्या की अधूरी मूवीज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×