Home »News» Bollywood Rapper Yo Yo Honey Singh Turns 33

33 के हुए यो यो हनी सिंह, देखें बचपन से अब तक की PHOTOS

इंडिया के मोस्ट पॉपुलर रैपर यो यो हनी सिंह 33 साल के हो गए हैं। हनी ने दिल्ली में ऑर्गनाइज 'वॉर ऑफ डीजे' में परफॉर्म कर अपना सिंगिंग करियर शुरू किया था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 15, 2016, 12:00 AM IST

  • मुंबई:इंडिया के मोस्ट पॉपुलर रैपर यो यो हनी सिंह 33 साल के हो गए हैं। 15 मार्च, 1983 को होशियारपुर में जन्मे हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह हैं। 2000 में हनी ने नई दिल्ली के गुरू नानक पब्लिक स्कूल से पढ़ाई पूरी की। बताया जाता है कि स्कूल के दिनों में वे अमोल पालेकर की स्पीकिंग स्टाइल को कॉपी कर, उनका मजाक उड़ाते थे। बचपन से ही वे नॉटी रहे हैं और मिमिक्री करने में भी मशहूर हैं। वॉर ऑफ डीजे से शुरू किया सफर...
    हनी ने दिल्ली में ऑर्गनाइज 'वॉर ऑफ डीजे' में परफॉर्म कर अपना सिंगिंग करियर शुरू किया था। इस कॉम्पिटिशन में वे दूसरे पायदान पर आए थे। मिडनाइट ब्लूज ने पहली पोजिशन हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सिंगिंग के साथ वे पंजाबी और हिंदी फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं।

    क्रिकेट के दीवाने हैं यो यो
    हनी सिंह बहुत बड़े क्रिकेट फैन हैं। 2003 वर्ल्ड कप में जब भारत ने पाक को हराया था। उस दौरान हनी अपनी WagonR कार में पागलों की तरह ड्राइविंग कर, जश्न मना रहे थे। अपने करियर के शुरुआती दिनों में वे Bally Sagoo और पंजाबी एमसी के भी फैन रहे हैं। वे अमेरिकन एस्ट्रोलॉजर लिंडा गुड मैन के प्रसंशक हैं और ज्योतिषी फॉलो करते हैं। इसके अलावा वे फिटनेस फ्रेक भी हैं और रोजाना 2 घंटे वर्कआउट करते हैं।
    बॉलीवुड के सबसे मंहगे सिंगर
    सुनील बोहरा की फिल्म 'मस्तान' के गाने मुझे नीट पिला दे सजना.. के लिए उन्होंने 70 लाख रुपए चार्ज किए थे। किसी बॉलीवुड सिंगर द्वारा लिया गया ये सबसे बड़ा अमाउंट है। साल 2012 में यू-ट्यूब के टॉप 10 ट्रेंडिंग लिस्ट में उन्होंने दो पोजिशन्स बनाई थी। उनका गाना ब्राउन रंग... पहले पायदान पर था। वहीं, हाई हील्स... ने चौथी पोजिशन हासिल की थी।
    पर्सनल लाइफ रही चर्चित
    वैसे तो हनी सिंह अपने गानों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर भी वे सुर्खियों में बने रहे। पिछले साल अगस्त तक इस बात पर सस्पेंस था कि वे शादीशुदा हैं या नहीं, लेकिन रियलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' में अचानक पत्नी शालिनी को लाकर उन्होंने अपने शादीशुदा होने की पुष्टि की थी। इससे पहले इंटरनेट पर उनकी शादी की फोटोज भी वायरल हुई थीं, लेकिन हनी सिंह ने उन्हें फोटोशूट बताया था। 'इंडियाज रॉ स्टार' के सेट पर न केवल उन्होंने अपनी शादी की खबरों की पुष्टि की, बल्कि यह भी बताया कि शालिनी उनके लिए कितनी खास हैं।

    आगे की स्लाइड्स पर देखें, यो यो हनी सिंह की चुनिंदा फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×