Home »News» Vidya Balan Uses Her Seductive Voice For RJ

‘तुम्हारी सुलु’ में आरजे बनी विद्या, बोलीं- अपनी सेक्सी आवाज का फायदा उठाती हूं

विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को पसंद भी आ रही है।

Arti Saxena | Last Modified - Nov 18, 2017, 12:08 AM IST

  • ‘तुम्हारी सुलु’ में आरजे बनी विद्या, बोलीं- अपनी सेक्सी आवाज का फायदा उठाती हूं
    +4और स्लाइड देखें
    विद्या बालन

    मुंबई.विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को पसंद भी आ रही है। विद्या इस फिल्म में एक बार फिरसे आरजे (रेडियो जॉकी) बनी हैं। फिल्म में विद्या ने एक से बढ़कर एक साड़िया पहनी हैं। वही फिल्म में विद्या के साथ मानव कौल भी हैं। DainikBhaskar.comने की विद्या बालन से फिल्म से जुड़ी कई मुद्दों पर खास बातचीत...

    सुलु के किरदार के बारे में कुछ बताइए?

    सुलु का किरदार बहुत ही मजेदार किरदार है। वो एक दम बिंदास तरह की लड़की है, वो डरती नहीं है। सुलु की अच्छी बात ये है कि जो उसे नहीं आता वो उसके लिए भी तैयार है। सुलु छोटी छोटी खुशियों को भी ऐसे सेलिब्रेट करती है जैसे उसने कोई जंग जीत ली हो। सुलु काफी पॉजीटिव किरदार है।

    आप दूसरी बार आरजे बनी हैं क्या कोई खास कनेक्शन?

    हां ये दूसरी बार है जब मैं आरजे बन रही हूं। और सच बताउं तो शुरुआत से ही मुझे मेरी आवाज के लिए काफी तारीफे मिलती थीं। कई लोगो ने मुझे कहा कि मेरी आवाज काफी सेक्सी है। तो मैंने सोचा क्यों न इस बात का फायदा उठाया जाए। मुन्नाभाई में गुडमॉर्निंग करती थी तो अब तुम्हारी सुलु में गुडनाइट।

    आगे की स्लाइड्स में जानें बाकी बातचीत...

  • ‘तुम्हारी सुलु’ में आरजे बनी विद्या, बोलीं- अपनी सेक्सी आवाज का फायदा उठाती हूं
    +4और स्लाइड देखें
    विद्या बालन और मानव कौल

    तुम्हारी सुलु में आपने कॉमेडी भी की है,तो कॉमेडी करके कितना मजा आया?

    कॉमेडी करना हमेशा ही अच्छा लगता है। सेट पर हंसी खुशी का माहोल रहता है। फिल्म पूरी तरह से प्यारी कॉमेडी है। इससे पहले भी मैंने कॉमेडी फिल्म की है जिसमें घनचक्कर शामिल है लेकिन वो भी पूरी तरह से कॉमेडी नहीं थी। इस फिल्म में कई सारे कॉमेडी शॉट्स हैं। बाकी जब आप फिल्म देखोगे तो आप खुद समझ जाओगे।

  • ‘तुम्हारी सुलु’ में आरजे बनी विद्या, बोलीं- अपनी सेक्सी आवाज का फायदा उठाती हूं
    +4और स्लाइड देखें
    विद्या बालन

    फिलहाल कॉमेडी फिल्में ट्रेंड में हैं, ऐसे में क्या तुम्हारी सुलु के लिए ये प्लस प्वाइंट है?

    मेरे हिसाब से फिलहाल फिल्मों का गोल्डन दौर चल रहा है। जिसके चलते गोलमाल रिटर्न्स और जुड़वा 2 जैसी कॉमेडी फिल्में अच्छा बिजनेस कर रही हैं। इसके साथ ही दर्श शादी में जरूर आना और करीब करीब सिंगल भी दर्शक पसंद कर रहे हैं। कहने का मतलब ये है कि दर्शक हर तरह की फिल्म देख रहे हैं। क्योंकि वो कुछ नया चाहते हैं।

    आप श्रीदेवी की फैन हैं, तो क्या हवा हवाई उनको ट्रीब्यूट है?

    मैं बचपन से ही उनकी फैन हूं। जब मुझे हवा हवाई ऑफर हुआ तो मैंने मना कर दिया क्योंकि श्रीदेवी जैसा परफॉर्म करना मुमकिन नहीं है। तब डायरेक्टर ने मुझे समझाया की ये डांस नंबर नहीं होगा बल्कि ऑफिस पार्टी सॉन्ग होगा। इनफैक्ट उनकी फिल्म सदमा का रीमेक भी मुझे ऑफर हुआ था लेकिन मैंने मना कर दिया। उनकी जगह मैं क्या कोई भी नहीं ले सकता है।

  • ‘तुम्हारी सुलु’ में आरजे बनी विद्या, बोलीं- अपनी सेक्सी आवाज का फायदा उठाती हूं
    +4और स्लाइड देखें
    विद्या बालन

    आपका अगर कैरियर ग्राफ देखें तो आप अपनी पहचान खुद हैं आपको ना तो किसी हिट हीरो की जरूरत है और ना ही किसी हिट बैनर की?

    ये तो आपने मुझे चने के झाड़ पर चढ़ा दिया ( हंसते हुए)। वैसे तारीफ के लिए शुक्रिया। लेकिन ऐसा नहीं है फर्क सिर्फ इतना है कि मैं वहीं फिल्मों को साइन करती हूं जिनकी स्क्रिप्ट मुझे पसंद आती है। बाकी मैं ज्यादा नहीं सोचती हूं कि कौन हीरो है क्या बैनर है। बस फिल्म पर फोकस करती हूं जिससे फिल्म भी फटाफट खत्म हो जाती है। तुम्हारी सुलु को बनने में 42 दिन का वक्त लगा था।

  • ‘तुम्हारी सुलु’ में आरजे बनी विद्या, बोलीं- अपनी सेक्सी आवाज का फायदा उठाती हूं
    +4और स्लाइड देखें
    विद्या बालन

    आप कभी किसी को कॉम्पटिशन नहीं मानती हैं, ऐसे में क्या जरूरी है खुद की पहचान बनाने के लिए?

    सबसे जरूरी है आत्मविश्वास और काम के लिए डेडिकेशन। अगर आप इस बात में फंस जाओगे कि कौन क्या कर रहा है और किसको टक्कर देनी है तो आप फिर अपने काम पर फोकस नहीं कर पाओगे। रही मेरी बात, तो मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करती हूं। सिंपल सी बात है जैसे में प्रियंका या कैटरीना नहीं बन सकती वैसे ही वो भी विद्या बालन नहीं बन सकती हैं। मुझे नंबरो की रेस में शामिल होना पसंद नहीं है। बस मैं चाहती हूं कि मेरे काम की तारीफ हो।

    आपकी पूरी फैमिली ही फिल्मों से जुड़ी है। तो क्या आप अपने पति के फिल्मी बिजनेस में कुछ मदद करती हैं?

    नहीं बिल्कुल भी नहीं। क्योंकि जब मैं शूट नहीं करती हूं तो सिर्फ आराम करती हूं और अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय करती हूं। वहीं बचे हुए वक्त में पुरानी फिल्में देखती हूं। एक्टिंग के अलावा बाकी कामों में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। और अपने पति देव के काम में दखलअंदाजी नहीं करती हूं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Vidya Balan Uses Her Seductive Voice For RJ
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×