Home »News» When Vidya Balan Slapped A Co Star And Cried On The Sets Of Begam Jaan

एक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ने के बाद आधे घंटे तक रोती रही थीं 'बेगम जान'

dainikbhaskar.com | Apr 14, 2017, 10:54 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

विद्या बालन (इनसेट में मिष्ठी चक्रवर्ती)

मुंबई: 14 अप्रैल को विद्या बालन स्टारर 'बेगम जान' रिलीज होने वाली है। डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी की इस फिल्म के ट्रेलर में विद्या काफी बोल्ड और स्ट्रॉन्ग वुमन का किरदार निभा रही हैं। लेकिन असल जिंदगी में विद्या काफी इमोशनल हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में 'बेगम जान' की एक्ट्रेस मिष्ठी चक्रवर्ती ने बताया कि कैसे सीन के दौरान जब विद्या ने उन्हें थप्पड़ जड़ा। तो वे अपने आंसू नहीं रोक पाई और लगातार आधे घंटे तक रोती रहीं। एक्टर को जड़ा थप्पड़, फिर रोने लगी विद्या...
फिल्म के एक सीन में विद्या, मिष्ठी चक्रवर्ती को थप्पड़ जड़ती दिखाई देंगी। मिष्ठी की मानें तो इस सीन की शूटिंग करते हुए विद्या काफी इमोशनल हो गई थीं। मिष्ठी बताती हैं, "सीन के बाद, वे मेरे पास आईं। मुझे गले लगाया और आधे घंटे तक रोती रहीं। वह बहुत इमोशनल हो गई थीं। मैंने उनसे कहा कि मैं ठीक हूं, फिर भी वे लगातार माफी मांगती रहीं। उन्हें लगा कि मैं सच में रो रही हूं, जबकि मैं एक्टिंग कर रही थी। वह सीन इतना रियल था कि सेट पर मौजूद सभी लोग रोने लगे थे।"
इस सीन के री-टेक के लिए तैयार नहीं थीं विद्या....
फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने बताया कि एक सीन के दौरान विद्या इतनी इमोशनल हो गई थी कि वे अपने आंसू रोक नहीं पा रही थीं। फ्लोरा की मानें तो विद्या बालन काफी डाउन-टू-अर्थ इंसान हैं। बकौल फ्लोरा, "जिस तरह से सेट पर वे हम सबका ध्यान रखती थीं, वह बेहद खास था। विद्या जमीन से जुड़ी हुई हैं, यह देखकर हमें बहुत अच्छा लगता है। वे चेयर की मांग करने की बजाय हमारे साथ सीढिय़ों पर ही बैठ जाया करती थीं। फिल्म के एक सीन में उन्हें बेहद क्रूरता दिखानी थी। उन्हें एक लड़की को बालों से घसीटकर ले जाना था, सीन को करने के बाद वे बेहद रोने लगी और बार-बार उस लड़की से माफी मांग रही थीं। जब डायरेक्टर ने री-टेक की मांग की तो विद्या ने साफ इनकार कर दिया। ऐसे में डायरेक्टर ने उन्हें याद दिलाया कि सीन में वे बेगम जान है और उन्हें किरदार निभाने को कहा। तब जाकर विद्या ने सीन किया, लेकिन वह लगातार रोती रहीं।"
अगली स्लाइड पर जानें फिल्म 'बेगम जान' के बारे में...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: When Vidya Balan Slapped A Co Star And Cried On The Sets Of Begam Jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top