Home »News» Mausmi Chatterjee Did Rape Scene During Her Pregnancy

प्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने किया था रेप सीन, शूटिंग के दौरान रोई, उल्टियां भी की

dainikbhaskar.com | Apr 19, 2017, 14:37 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

मौसमी चटर्जी।

ऐसे मिली 'बालिका वधू'
- बंगाली फिल्म 'बालिका वधू' मौसमी चटर्जी की डेब्यू फिल्म थी। लेकिन उनके पापा उन्हें यह फिल्म नहीं करने देना चाहते थे।
- मौसमी ने 2015 में बताया था, "डायरेक्टर तरुण मजूमदार का घर और स्टूडियो मेरे स्कूल के पास था। उन्होंने मुझे फिल्म का ऑफर दिया। लेकिन मेरे पापा ने ऑफर ठुकरा दिया।"
- मौसमी ने आगे कहा था, "तरुण की पत्नी सध्या रॉय ने पापा को मनाया। उन्होंने कहा कि वे बहुत दिनों से 'बालिका वधू' को होल्ड पर रखे हुए हैं और उन्हें लगता है कि मैं इस रोल के लिए फिट हूं। संध्या ने पापा को 1000-2000 रुपए देने की कोशिश की। लेकिन पापा ने कहा-पैसा रखिए, आपको उसे बहुत लाड़-प्यार से रखना होगा।
- मौसमी के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तरह की दिक्कतें आईं। तरुण तो इसे बंद करने की प्लानिंग तक करने लगे थे। लेकिन चूंकि फिल्म संध्या के लिए थे, इसलिए वे ऐसा नहीं कर पाए।
- मौसमी की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें खेलने का समय तक नहीं मिलता था। वे कहती हैं, "मुझे इससे नफरत होने लगी थी। तब मैं बच्ची थी और पांचवीं क्लास में पढ़ रही थी। मेकर्स मुझे टीनेजर की तरह दिखाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने मुझे टाइट ब्लाउज और साड़ी बांध दिया था। मैं इनमें कम्फर्ट नहीं थी। दो बार तो मैं मेकअप रूम से भाग गई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरा नाम बदल दिया गया। मेरा असली नाम इंदिरा है। लेकिन यह बहुत कॉमन था, इसलिए मेरी बड़ी बहन ने मेरा नाम मौसमी रखवा दिया।"
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, 9वीं क्लास में साइन की दूसरी फिल्म...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Mausmi Chatterjee Did Rape Scene During Her Pregnancy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      3
      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top