Home »News» Sunny Leone Speak On Condom AD Controversy

कंडोम ऐड कॉन्ट्रोवर्सी पर सनी लियोनी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 14:36 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

कंडोम ऐड कॉन्ट्रोवर्सी पर सनी लियोनी ने तोड़ी चुप्पी।

मुंबई.हाल ही में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने सनी लियोनी के नए कंडोम ऐड पर विरोध जताते हुए उस पर बैन लगाने की मांग की थी। महिला शाखा का कहना था कि सनी ऐसे ऐड को देखकर महिलाएं बहुत शर्म महसूस करती हैं। सनी ने इस कॉन्ट्रोवर्सी चुप्पी तोड़ दी है। सनी का कहना है, "इंडिया के बारे में जो सबसे महान चीज है वो यहां का जनतंत्र और बोलने की आजादी है। लोग मेरे खिलाफ आवाज उठा सकते हैं लेकिन सिर्फ सरकार ही इस बात का फैसला कर सकती है कि लोगों के लिए क्या सही है।" ब्रांड की जिम्मेदारी लेती हैं सनी...
सनी लियोन के पास अभी तकरीबन 10 विज्ञापन हैं और उनके मुताबिक जिन चीजों में विश्वास करती हैं उन्हीं को एंडोर्स करती हैं। सनी लियोन ने कहा, "जब भी मैं कोई ब्रांड साइन करती हूं तो उसकी नैतिक जिम्मेदारी लेती हूं। ये बिल्कुल वैसा ही है जैसे किसी बच्चे को पैदा करके दुनिया में लाना। कोई भी कपल परिवार की प्लानिंग तभी करता जब उसे लगता है कि हां वो बच्चे की जिम्मेदारी संभालने के लायक हो चुका है।"
विंग ने दी आंदोलन की धमकी
महिला विंग की सेक्रेटरी शीला गांगुर्दे का कहना है ऐड को बंद किया जाए नहीं तो संगठन इसके खिलाफ आंदोलन करेगा। संगठन का कहना है कि टीवी चैनल्स पर दिखाए जाने वाले इस तरह के ये ऐड मां, बहन, पत्नी या बेटी के लिए असहज स्थिति पैदा करते हैं। ऐड में एक्ट्रेस बहुत ही बुरे तरीके से पुरुष को कंडोम का इस्तेमाल करने के लिए एक्साइटेड करती हैं। ऐसे में पार्टी ने सरकार को सनी लियोनी के विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए एक हफ्ते का समय दिया है।
आगे की स्लाइड्स में देखें सनी के कंडोम ऐड की PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Sunny Leone speak on Condom AD controversy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top