Home »News» Sonam Kapoor Gave An Important Sex Advice To Brother Harshvardhan

सोनम कपूर ने दी भाई को Sex Advice, कहा- उम्मीद है प्रोटेक्शन ले रहे होगे

यह सलाह उन्होंने हर्ष को नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो '#NoFilterNeha' में विजिट के दौरान दी। यहां सोनम ने हर्षवर्धन की सेक्स लाइफ के बारे में बात की।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Oct 12, 2016, 12:27 PM IST

  • मुंबई.अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भाई हर्षवर्धन को एक जरूरी सेक्स एडवाइस दी है। यह सलाह उन्होंने हर्ष को नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो '#NoFilterNeha' में विजिट के दौरान दी। यहां सोनम ने हर्षवर्धन की सेक्स लाइफ के बारे में बात की। सोनम ने शो में हर्ष के बारे में यह भी बताया कि उन्हें किस तरह की लड़कियां पसंद हैं। क्या कहा सोनम ने....
    सोनम ने बताया, "लड़कियों को लेकर हर्ष का टेस्ट बहुत बुरा है। मैं यह डायरेक्टली नहीं कह सकती। उसने डिसाइड किया है कि वह कभी मेरे और रिया के जैसी लड़कियों को डेट नहीं करना चाहता।"
    इस दौरान सोनम और उनकी बहन ने हर्ष की लाइफ में आईं लड़कियों को लेकर कमेंट किया। उन्होंने कहा, "वह स्वीट, लेकिन अजीब है। बुरी नहीं है, लेकिन तुम्हे इससे बेहतर मिल सकती है। लड़कियों को लेकर तुम्हारा इतना बुरा टेस्ट क्यों है।" इस दौरान सोनम और रिया ने हर्ष को सलाह देते हुए कहा, "हमें उम्मीद है कि तुम प्रोटेक्शन यूज कर रहे होगे।"
    बता दें कि हर्ष ने हाल ही में डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्ज्या' से बॉलीवुड डेब्यू किया है, जो बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी।
    आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं सोनम, उनके भाई हर्षवर्धन की कुछ PHOTOS...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×