Home »News» Reema Lagoo Acted In A Number Of Hindi And Marathi Movies

दो महीने पहले ही शूट की थी आखिरी फिल्म, रीमा लागू के को-एक्टर ने शेयर किए एक्सपीरियंस

dainikbhaskar.com | May 18, 2017, 18:27 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
दो महीने पहले ही शूट की थी आखिरी फिल्म,  रीमा लागू के को-एक्टर ने शेयर किए एक्सपीरियंस
मुंबई।दिवंगत वेटरन एक्ट्रेस रीमा लागू ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में अभिनय किया है। रीमा की आखरी फिल्म 'भ्रम' दो महीने पहले ही वाइंड अप हुई है। ये मराठी फिल्म सीमा उपाध्याय के डायरेक्शन में बनी है, जो अभी रिलीज होने वाली है। फिल्म में रीमा के को-स्टार और टीवी एक्टर महेश शेट्टी ने उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें dainikbhaskar.com के साथ शेयर कीं।
महेश बताते हैं, "इस फिल्म में उन्होंने एक साइकिएट्रिस्ट का रोल प्ले किया था और मैं उनका असिस्टेंट बना हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रही। हमने मार्च में फिल्म की शूटिंग खत्म की है। पिछले महीने ही मैं उनसे मिला था, लेकिन वो पूरी तरह हेल्दी नजर आ रही थी।"
शूटिंग की बातें याद करते हुए महेश बताते हैं "रीमा पूरी तरह फूडी थी। हमने गोवा में फिल्म की शूटिंग की थी। वो वहां डाइनिंग सेशन के लिए नई-नई जगह एक्सप्लोर करती रहती थी।" महेश मानते हैं कि हमेशा मां के रोल में नजर आने वाली रीमा रीयल लाइफ में भी वैसी ही थी।
को-स्टार हो या क्रू, सभी टीम मेंबर्स का ध्यान रखना उनकी आदत थी। अपनी वैनिटी वैन तक कन्फाइंड रहना उनकी आदत नहीं थी। इतनी सीनियर होने के बावजूद वो सभी के साथ उठती-बैठती थी और मिक्स होना पसंद करती थी। बता दें कि महेश शेट्टी 'किस देस में है मेरा दिल', 'पवित्र रिश्ता', 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Reema Lagoo Acted In A Number Of Hindi And Marathi Movies
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top