Home »News» Ranbir Kapoor Bullies A Photographer At The Airport

रणबीर ने फिर किया एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर के साथ मिसबिहेव

dainikbhaskar.com | May 18, 2017, 21:04 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
रणबीर ने फिर किया एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर के साथ मिसबिहेव
मुंबई। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर के साथ रणबीर कपूर के मिसबिहेव करने का मामला सामने आया है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर को फोटोग्राफर्स ने घेर लिया था। उन्हें एग्जिट करना था पर उन्हें निकलने नहीं दिया जा रहा था।उसी दौरान उनका ड्राइवर वहां ट्रॉली बैग लेकर पहुंचा। इससे वहां से निकल रहे कुछ पैसेंजर्स को हल्की चोट आ गई।
सोर्स की मानें तो ये सब रणबीर की आंखों के सामने हुआ, लेकिन रणबीर का जो रिस्पॉन्स था उसके यकीनन उनके फैन्स शॉक्ड रह जाएंगे। इस इंसीडेंट पर कोई अफसोस करने के बजाय रणबीर ने कहा- 'आप भूल गए हो क्या, जो दो दिन पहले हुआ था।'
दरअसल, दो-तीन पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब रणबीर एक डॉक्टर के यहां विजिट करने पहुंचे थे। कैमरामैन उन्हें क्लिक करने पहुंचे तो शायद वो फोटोग्राफी करवाने के मूड में नहीं थे। फोटोग्राफर से उन्होंने रिक्वेस्ट करने के बजाय सीधे अपने बॉडीगार्ड से ही इंटरफेयर करने का ऑर्डर दे दिया।
बॉडीगार्ड कैमरामैन के साथ बहुत गलत तरीके से पेश आए थे। उन्हें दूर हटाने की कोशिश में एक को तो चोट भी आ गई थी। इतना ही नहीं, रणबीर के ड्राइवर ने उन्हें अपनी कार से पुश भी किया था। हालांकि, अभी तक कोई पुलिस कम्प्लेंट नहीं हुई है। बता दें कि पिछले साल भी गणेश विसर्जन पर रणबीर और उनके डैड ऋषि कपूर की फोटोग्राफर्स से झड़प हो चुकी है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Ranbir Kapoor Bullies A Photographer At The Airport
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top