Home »News» Padmavati Is Going Through A Lot Of Issues Much Before Its Release

राजस्थान होम मिनिस्टर ने भरोसा दिलाया, 'पद्मावती' रिलीज होगी लेकिन सिर्फ इस कंडीशन पर

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का जबसे अनाउंसमेंट हुआ है तबसे ये फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी झेल रही है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 10, 2017, 04:29 PM IST

राजस्थान होम मिनिस्टर ने भरोसा दिलाया, 'पद्मावती' रिलीज होगी लेकिन सिर्फ इस कंडीशन पर
मुंबई।संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का जबसे अनाउंसमेंट हुआ है तबसे ये फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी झेल रही है। राजपूत करणी सेना पहले मांग कर रही थी कि ये फिल्म नहीं बननी चाहिए। वहीं, अब फिल्म की रिलीज को लेकर भी विरोध जता रही है। कुछ दिनों पहले ही कहा जा रहा था कि 'पद्मावती' राजस्थान में रिलीज नहीं होगी। इस मामले में राजस्थान के गृहमंत्री सामने आए...
इस मामले पर राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने ये भरोसा दिलाया है कि राज्य में फिल्म रिलीज होगी लेकिन ये ध्यान भी रखा जाएगा कि किसी समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत न हों। हाल ही में दिए बयान में इनका कहना है, "तमाम विवादों को देखते हुए सरकार एक कमेटी बनाने की सोच रही है, जो ये फिल्म देखने के बाद तय करेगी कि ये फिल्म में किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले फैक्ट तो नहीं। मैं मानता हूं कि दोनों ही पक्षों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए।" इस बयान के बाद यकीनन मेकर्स कुछ राहत महसूस कर रहे होंगे।

क्या है विवाद
राजपूत करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी (रणवीर सिंह) और रानी पद्मावती (दीपिका पादुकोण) के बीच कोई कनेक्शन या ड्रीम सीक्वेंस दिखाया गया है। राना पद्मावती का फिल्म में गलत तरीके से पेश किया गया है और इतिहास के छेड़छाड़ की गई है। करणी सेना के अलावा जयपुर की पूर्व राजकुमारी और बीजेपी एमएलए दीया कुमारी ने भी फिल्म पर विरोध जताया है। हालांकि, मेकर्स कई बार इस बात की सफाई दे चुके हैं कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई कनेक्शन नहीं है।
बता दें कि हाल ही में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने ट्विटर हैंडल के जरिए एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है, "हमारी फिल्म रानी पद्मावती की वीरता आत्मबलिदान को नमन करती है। ये फिल्म बहुत जिम्मेदारी के साथ बनाई गई है। इसमें रानी पद्मावती और खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं दिखाया गया है। इस फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो राजपूत मान-मर्यादा को ठेस पहुंचाए।"
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×