Home »News» Om Puri Ghost Video Viral

पाकिस्तानी चैनल ने दिखाई ओम पुरी की आत्मा, पत्नी ने एंकर को कहा जोकर

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 16:31 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ओम पुरी की भटकती आत्मा का वीडियो।

मुंबई. एक्टर ओम पुरी को गुजरे अभी 4 महीने भी नहीं हुए हैं कि एक पाकिस्तानी चैनल ने उनकी मौत पर एक कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर दी है। दरअसल एक पाकिस्तानी चैनल ने ये दावा किया है कि ओम पुरी की आत्मा को शांति नहीं मिली है और वो भटक रही है। यही नहीं, चैनल ने ये भी कहा कि ओम पुरी उन लोगों को चैन से नहीं रहने देगी, जिनकी वजह से उनकी मौत हुई है।नंदिता ने पाकिस्तानी एंकर को बताया जोकर....
ओम पुरी के वायरल वीडियो पर हाल ही में पत्नी नंदिता पुरी का रिएक्शन आया है। नंदिता ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "मैंने ये वीडियो नहीं देखा है लेकिन मेरे फ्रेंड्स ने मुझे इसके बारे में बताया है। ये सब बातें फालतू हैं इनमें कोई सच्चाई नहीं है। वहीं जो पाकिस्तानी एंकर (आमिर लियाकत) इस न्यूज को बता रहा है वो जोकर है और पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकता है। मेरे एक क्लोज फ्रेंड ने बताया था कि ये वीडियो इंडिया के चैनल्स को भी दिया गया था। लेकिन उन्होंने इसे दिखाने से साफ मना कर दिया था क्योंकि इस तरह की सैंसटिव खबर अगर यहां दिखाई जाती तो जनता ऐसे एंकर्स को जीने नहीं देती। ये सब वही लोग करते हैं जो दूसरे की सक्सेस पर जीना चाहते हैं। अब हर जगह सिर्फ आमिर लियाकत की ट्रेंड कर रहा है। जो कि बहुत गलत बात है।"
वायरल हुआ ओम पुरी की आत्मा का वीडियो
पाकिस्तानी चैनल पर दिखाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में व्हाइट कुर्ते में एक आदमी दिखाई दे रहा है जिसे ओम पुरी की आत्मा बताया जा रहा है। चैनल का दावा है कि ये फुटेज ओम पुरी के मुंबई स्थित घर के बाहर का है। जहां ओमपुरी की आत्मा भटक रही है। उनकी आत्मा भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और पत्नी नंदिता पुरी से बदला लेना चाहती है।
हार्ट अटैक से हुई थी ओम पुरी की डेथ
6 जनवरी 2017 को ओम पुरी(66 साल) का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। 18 अक्टूबर, 1951 को पटियाला में जन्मे ओम पुरी को पद्मभूषण से सम्मानित किया जा चुका था। बता दें, ओम पुरी बॉलीवुड के साथ कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके थे।
आगे की स्लाइड्स में पढ़े ओम पुरी की पर्सनल लाइफ की कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में...
आखिरी स्लाइड में देखें ओम पुरी की आत्मा का वायरल वीडियो...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Om Puri Ghost Video viral
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top