Home »News» Actress Manisha Koirala Says She Looked Like Alien After Chemotherapy

कैंसर के बाद खुद को पहचान नहीं पाईं मनीषा, बोलीं-एलियन जैसी हो गई थी

Onkar Kulkarni | Apr 21, 2017, 14:05 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

मनीषा कोइराला कैंसर से पहले और उसके बाद।

मुंबई। मनीषा कोइराला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि कैंसर के इलाज के बाद वो एलियन जैसी दिखने लगी थीं। मनीषा के मुताबिक, कीमोथैरेपी की वजह से उनके बाल झड़ गए थे। बता दें कि मनीषा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में वो उनकी मां नरगिस के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। 2012 में मनीषा को हो गया था ओवेरियन कैंसर...

- सौदागर, 1942 : अ लव स्टोरी और बॉम्बे जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मनीषा को दिसंबर, 2012 में ओवेरियन कैंसर हो गया था। इसके बाद वो अमेरिका चली गईं और वहां करीब 6 महीने तक उनका इलाज चला।
- जब उनसे पूछा गया कि कीमोथैरेपी लेने के बाद क्या वो अपने लुक को लेकर चिंतित थीं, तो इस पर उनका कहना है- मैं ये तो जानती थी कि मेरे बाल झड़ गए हैं, लेकिन मैं अपने लुक को लेकर श्योर नहीं थी।
- मनीषा के मुताबिक, कैंसर जैसी बीमारी से लड़ने के बाद वैसे भी लुक में चेंजेज आते हैं। मैं जानती थी कि कैंसर से लड़ने के लिए मुझे मेंटली तैयार होना पड़ेगा और इसके लिए मुझे फैमिली ने पूरा सपोर्ट किया।
- कीमोथैरेपी के बाद मेरे बाल और भौंहें (आईब्रो) पूरी तरह झड़ गए थे। उस वक्त जब मैं आईना देखती तो खुद को एलियन जैसा महसूस करती थी।
- बता दें कि 2 मई, 2013 को मनीषा पूरी तरह से कैंसर से ठीक हो गई थीं।
सलमान और गुलशन ने किया सपोर्ट...
मनीषा ने बताया कि आमतौर पर जब किसी को कैंसर होता है तो प्राइवेसी पर्पज से उसे अकेला छोड़ दिया जाता है, ताकि उसे स्पेस मिल सके। ऐसे में मैंने भी खुद को दुनिया से अलग कर लिया था। हालांकि मेरी फैमिली मुझे बताती रहती थी कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा कौन सा शख्स मेरी तबीयत के बारे में जानना चाहता है। मैं जानती हूं कि उस वक्त सलमान खान और गुलशन ग्रोवर ने मेरी बीमारी और उसमें होने वाले सुधार के बारे में जानकारी ली।
खुद को ऐसे फिट रखती हैं मनीषा...
मनीषा के मुताबिक, फिटनेस के लिए वो रात को जल्दी सोने और सुबह जल्दी उठने के साइकल को फॉलो करती हैं। मैं रात को 10 बजे तक सो जाती हूं और सुबह 4.30 बजे उठती हूं। सुबह 7 बजे मेरे योगा गुरू आते हैं, जिनसे मैं मेडिटेशन, प्राणायाम और कुछ आसन सीखती हूं। इसके बाद 11 बजे मैं अपने काम में लग जाती हूं। डाइट को लेकर मैं काफी स्ट्रिक्ट हूं। मैं 99 परसेंट वेजिटेरियन फूड ही लेती हूं।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, शादी के बाद बर्बाद हुआ मनीषा का करियर...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Actress Manisha Koirala Says She looked like alien After Chemotherapy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top