Home »News» Kattappa Apologises To Kannadigas For His Comments On The Cauvery Issue

कट्टपा ने कावेरी इश्यू पर 9 साल पहले किए कमेंट के लिए मांगी माफी

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 20:10 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
कट्टपा ने कावेरी इश्यू पर 9 साल पहले किए कमेंट के लिए मांगी माफी
मुंबई।बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली के बाद कटप्पा यानी सत्यराज को 9 साल पहले दिए अपने एक बयान पर शुक्रवार को माफी मांगनी पड़ी। दरअसल, सत्यराज ने कावेरी विवाद पर कन्नड़ लोगों के खिलाफ कमेंट किया था। बता दें कि कन्नड़ संगठनों ने सत्यराज से बिना शर्त माफी की मांग की थी। कहा था कि अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो 'बाहुबली-2: द कन्क्लूजन' की रिलीज कनार्टक में नहीं होने देंगे। ये फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी। सोर्स की मानें तो सत्यराज ने कहा, ''मैं कन्नड़ विरोधी नहीं हूं। मेरे उस बयान से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो माफी मांगता हूं। यह वीडियो 9 साल पहले का है। इसके लिए बाहुबली की टीम की मेहनत को नुकसान नहीं पहुंचाएं। मैं फिल्म के मुकाबले बहुत छोटा एक्टर हूं।'' बता दें कि सत्यराज तमिलनाडु, कावेरी जल विवाद और श्रीलंका में तमिल ईलम जैसे मुद्दों के लिए आवाज बुलंद करते आए हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
DBPL T20
Web Title: Kattappa Apologises To Kannadigas For His Comments On The Cauvery Issue
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top