Home »News» Kareena Kapoor And Saif Ali Khan Blessed With A Baby Boy

करीना ने दिए बेटे को जन्म, तीसरी बार पापा बने सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर मां बन गई हैं। मंगलवार सुबह करीना ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में सुबह 7.30 बजे बेटे को जन्म दिया। करीना और उनका बेटा दोनों स्वस्थ हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 20, 2016, 10:58 AM IST

मुंबई.करीना कपूर मां बन गईं। उन्होंने मंगलवार सुबह 7.30 बजे मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया। करीना और उनका बेटा, दोनों स्वस्थ हैं। बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा गया है। फोटो भी सामने आई, हालांकि इसे खान फैमिली ने फेक बताया है। बता दें कि ये सैफ अली खान की तीसरी संतान है। इससे पहले उनकी पहली पत्नी अमृता से एक बेटी सारा और बेटा इब्राहिम अली खान हैं। बच्चे का सैफीना नाम रखने की भी आई थी बात...
- इससे पहले खबरें आई थीं कि सैफ और करीना अपने बेबी का नाम सैफीना रखेंगे। हालांकि, बाद में सैफ ने खुद इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताया था।
- मंगलवार को सैफ और करीना के दिए ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा गया है कि बेटे का नाम तैमूर रखा गया है।
- बता दें कि तैमूर एक तुर्क शासक था। भारत में मुगल एम्पायर की नींव रखने वाला बाबर तैमूर का पांचवां वंशज था।
2012 में हुई थी सैफ-करीना की शादी

- सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को 10 साल छोटी करीना कपूर से दूसरी शादी की थी। उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह थीं।
- 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में जन्मीं करीना का अफेयर लंबे समय तक शाहिद कपूर के साथ चला, लेकिन शाहिद से ब्रेकअप के बाद सैफ से उनकी नजदीकियां बढ़ीं। बाद में दोनों ने शादी कर ली।
- सैफ-करीना की जोड़ी को सैफीना के नाम से भी जाना जाता है। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्‍म 'टशन' (2008) की शूटिंग के दौरान हुई थी।
- दोनों ने मीडिया के सामने कभी भी अपने रिश्‍ते को कबूलने से परहेज नहीं किया।
आगे की स्लाइड में पढ़ें, तैमूर अली खान से जुड़ी जानकारी...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×