Home »Entertainment News »News» Kolkata International Film Festival Kickstarts, Highlights With SRK, Kajol, Kamal Haasan

कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखा 'कभी खुशी कभी गम' का माहौल

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 11, 2017, 12:17 PM IST

10 नवंबर से 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की शुरुआत हो गई। जानिए क्या रहा खास।
कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखा 'कभी खुशी कभी गम' का माहौल
शुक्रवार यानि 10 नवंबर से 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (Kolkata International Film Festival) की शुरुआत हो गई। इस मौके पर बंगाल की मुख्यमंत्री के अलावा फिल्मी दुनिया की दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं।
उस वक्त माहौल देखने वाला था जब स्टेज पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन, महेश भट्ट, सुपरस्टार्स शाहरुख खान, कमल हासन और काजोल साथ नजर आए। इस इवेंट की कई मुख्य हाईलाइट्स रहीं -

कभी खुशी कभी गम का माहौल

आपको करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' याद ही होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख और काजोल नजर आए थे। कोलकाता फिल्म फेस्टिवल की स्टेज पर भी कुछ ऐसा ही माहौल देखने को मिला जब अमिताभ बच्चन, शाहरुख और काजोल एक साथ नजर आए, लगा जैसे 'कभी खुशी कभी गम' के दूसरे पार्ट की कहानी लिखी जा रही हो।

शाहरुख की बंगाली भाषा

शाहरुख खान ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के शुभारंभ के मौके पर बंगाली भाषा में बोलकर सभी को इंप्रैस कर दिया। उन्होंने आठ लाइनें बांग्ला में बोलीं और कहा कि अगले फेस्टिवल में वो धोती जरूर पहनेंगे।
  • कमल हासन जो राजनीति की दुनिया में कदम रख चुके हैं, उन्होंने इस मौके पर अपने राजनीतिक प्लान और विचारों को लेकर कोई बात नहीं की और सिर्फ फिल्मों पर ही कुछ किस्से शेयर किए।

दोबारा ना बुलाया जाए - बिग बी

अमिताभ बच्चन कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में चौथी बार चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे, लेकिन इस बार उन्होंने ममता बनर्जी से गुजारिश की कि अगली बार उन्हें न्यौता ना भेजा जाए क्योंकि हर बार inaugural speech में बोलने के लिए उनके पास कुछ भी नहीं है। हालांकि बिग बी ने यह मजाक में ही कहा।

दिखाई जाएंगी 65 देशों की 144 फिल्में

शुक्रवार से शुरू हुए 23वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 65 देशों की 144 फिल्में दिखाई जाएंगी। ये फिल्में अगले एक हफ्ते तक अलग-अलग जगहों पर दिखाई जाएंगी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: kolkataa antrraastriy film mhotsv mein dikhaa kbhi khushi kbhi gam ka maahaul
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      Trending

      Top
      ×