Home »News» Hrithik Roshan Buys An Apartment For Ex Wife Sussanne

ऋतिक ने Ex-वाइफ के लिए खरीदा नया घर, बच्चों के साथ जल्द होंगी शिफ्ट

dainikbhaskar.com | May 19, 2017, 14:18 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

ऋतिक रोशन और सुजैन खान।

मुंबई। एक पॉपुलर अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन खान और बच्चों के लिए मुंबई में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। यह अपार्टमेंट अपर जुहू इलाके में है, जो कि उनके घर से महज 15 मिनट की दूरी पर है। बता दें कि इससे पहले सुजैन अंधेरी इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट में किराए से रह रही थीं। हालांकि अब जल्द ही वो बच्चों के साथ नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी। 14 साल साथ रहने के बाद अलग हुए थे ऋतिक-सुजैन...

- 20 दिसंबर, 2000 को ऋतिक और सुजैन शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी बेंगलुरु में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई।
- शादी के 6 साल के बाद 2006 में ऋहान और 2008 में ऋदान का जन्म हुआ।
- करीब 14 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने दिसंबर, 2013 में अलग होने का फैसला किया। इसके बाद नवंबर, 2014 में फाइनली इनका तलाक हो गया।

सुजैन और बच्चों के साथ बाहुबली-2 देखने पहुंचे थे ऋतिक...
हाल ही में ऋतिक रोशन को सुजैन खान के साथ जुहू पीवीआर से बाहर निकलते हुए देखा गया। इस दौरान ऋतिक और सुजैन के साथ दोनों बेटे ऋदान और ऋहान भी थे। सोर्सेज की मानें तो ये एक्स कपल बच्चों के साथ 'बाहुबली-2' देखने पहुंचा था, जहां से बाहर निकलते हुए दोनों कैमरे में कैद हुए। बता दें, तलाक के बावजूद ऋतिक और सुजैन अक्सर वेकेशन और पार्टीज में साथ नजर आते हैं।

सुजैन ने कहा था- मैं और ऋतिक अच्छे पेरेंट्स...
जुलाई, 2016 में सोनाली बेंद्रे ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बच्चों के साथ दिखे थे। हालांकि बाद में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुजैन ने क्लियर किया था- मैं और ऋतिक सबसे पहले एक अच्छे पेरेंट्स हैं और हमारा फर्ज है कि हम बच्चों की अच्छी परवरिश करें। ऐसे में अगर हम दोनों साथ में लंच करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम साथ में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं।
आगे की स्लाइड्स पर देखें, ऋतिक और सुजैन के साथ बच्चों की PHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Hrithik Roshan buys an Apartment for ex wife Sussanne
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top