Home »News» Govinda's First Daughter Was Died At The Age Of Four Months

...तीन बच्चों के पिता होते गोविंदा! चार माह की उम्र में हो गई थी बेटी की डेथ

गोविंद अरुण अहुजा उर्फ गोविंदा 53 साल के हो गए हैं। 21 दिसंबर 1963 को मुंबई में जन्मे गोविंदा ने पर्दे पर लोगों को खूब हंसाया है और रुलाया भी है। हालांकि, गोविंदा की रियल लाइफ की कई बातें ज्यादातर लोग नहीं जानते।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 21, 2016, 05:06 PM IST

  • मुंबई.गोविंद अरुण अहुजा उर्फ गोविंदा 53 साल के हो गए हैं। 21 दिसंबर 1963 को मुंबई में जन्मे गोविंदा ने पर्दे पर लोगों को खूब हंसाया है और रुलाया भी है। हालांकि, गोविंदा की रियल लाइफ की कई बातें ज्यादातर लोग नहीं जानते। मसलन, ज्यादातर लोग यही मानते हैं कि टीना (नर्मदा) गोविंदा की बड़ी बेटी है। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि उनकी बड़ी बेटी की 4 महीने की उम्र में डेथ हो गई थी।खुद गोविंदा ने किया था इसका खुलासा...
    गोविंदा ने एक इंटरव्यू में दौरान अपनी लाइफ के इस इमोशनल लम्हे के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, "मैंने अपनी फैमिली में 11 मौतें देखी हैं। इनमें से एक मेरी पहली बेटी की डेथ है, जो चार महीने की उम्र में चल बसी थी। वह प्रीमैच्योर बेबी थी। बेटी के अलावा, मैंने अपने पिता, मां, दो कजिन्स, जीजा और बहन की डेथ देखी है। इन सभी के बच्चों को मैंने ही बड़ा किया है। क्योंकि उनकी कंपनियां बंद हो चुकी थीं और उनके पास कोई काम नहीं था। मेरे ऊपर बहुत इमोशनल और फाइनेंशियल प्रेशर रहा है।"
    सच होती गईं मां की भविष्यवाणियां
    गोविंदा के मुताबिक, उनकी मां ने जो-जो भविष्यवाणी की, वह सच साबित हुई। उन्होंने बताया था, "जब मैं 17 साल का था तो मां ने कहा था कि 21 साल की उम्र मैं कमाल करूंगा और इसी उम्र में मेरी पहली फिल्म आई। इसके 50 दिन बाद मैंने 49 फिल्में साइन की।"

    बेटी और अपनी खुद मौत की भविष्यवाणी की थी गोविंदा की मां ने
    गोविंदा ने बताया था, "जब मेरी मां प्रोग्राम में जाती थी तो हमारी देखभाल पद्मा जीजी (कृष्णा अभिषेक की मां) करती थीं। एक दिन मां ने कहा कि बेटी को जन्म देने के बाद पद्मा जीजी की डेथ हो जाएगी। उन्हें कैंसर था और आरती (कृष्णा की बहन) उनके पेट में थी। बाद में उनकी डेथ हो गई। इतना है नहीं, एक दिन मां ने अपनी ही मौत की भविष्यवाणी की और तीन महीने बाद उनकी डेथ हो गई।" बता दें कि जब गोविंदा की मां की डेथ हुई, तब वे फिल्म हीरो नंबर वन की शूटिंग कर रहे थे।
    दो बच्चों के पिता हैं गोविंदा
    गोविंदा ने 1987 में सुनीता से शादी की। पहली बेटी की डेथ के बाद उनके दो बच्चे और हुए। बेटी नर्मदा, जिन्होंने फिल्मों में आने के लिए अपना नाम टीना अहुजा रख लिया है। हालांकि, उनकी पहली फिल्म 'सेकंड हैंड हसबैंड कब आई और चली गई, पता ही नहीं चला। गोविंदा के बेटे का नाम है यशवर्धन आहूजा, जो जल्दी ही फिल्मों में एंट्री ले सकते हैं।
    अपने बच्चों के साथ गोविंदा की कुछ फोटोज आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×