Home »News» Glimpse Of Raveena Tandon Bungalow

पति और बच्चों के साथ इस बंगले रहती हैं रवीना टंडन, देखें PHOTOS

रवीना टंडन ने हाल ही में अपनी छोटी बेटी (अडॉप्टेड) छाया की शादी की है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 29, 2016, 12:02 AM IST

  • मुंबई.रवीना टंडन ने हाल ही में अपनी छोटी बेटी (अडॉप्टेड) छाया की शादी की है। सेरेमनी गोवा में हुई थी। बता दें कि रवीना ने 90 के दशक में दो बेटियों को अडॉप्ट किया था। इनमें से बड़ी बेटी पूजा की शादी उन्होंने 2011 में की थी। अनिल थडानी से शादी के बाद रवीना के दो बच्चे (बेटी रशा और एक बेटा रणबीरवर्धन) हैं। रवीना अपने पति और दोनों बच्चों (बायलॉजिकल) के साथ बांद्रा, मुंबई में रहती हैं।

    रवीना के आशियाने में झलकता है प्रकृति प्रेम...

    सपनों के इस घर को सजाने के लिए ज्यादातर चीजें रवीना ने खुद ही चुनी हैं। प्रकृति के करीब जाते हुए रवीना टंडन और अनिल थडानी ने अपने आशियाने को कुछ ऐसे ही डिजाइन करवाया है। यहां रवीना की आर्टिस्टिक सोच की झलक दिखती है तो उनका प्रकृति प्रेम भी। dainikbhaskar.com से खास बातचीत के दौरान रवीना ने अपने बंगले के इंटीरियर के बारे में खास बातें शेयर की थी।

    केरल के घरों की तर्ज पर बना है रवीना का 'नीलया'...

    मुंबई के बांद्रा इलाके में रवीना और अनिल का यह बंगला है, जिसे 'नीलया' नाम से जाना जाता है। हम जब रवीना के इस भव्य बंगले पर पहुंचे तो कला प्रेमी इस एक्ट्रेस की क्लासिक च्वॉइस की झलक दिखाई दी। अपने घर के बारे में रवीना बताती हैं, "मैं अपने बंगले में फ्यूजन चाहती थी। मुझे केरल में बने घर बेहद पसंद हैं और वहीं से प्रेरणा लेते हुए मेरा यह घर डिजाइन हुआ है।"


    घर के अंदर मंदिर ऐसा कि हमेशा आए सूरज की रोशनी...

    रवीना के घर के अंदर पहुंचते ही चारों तरफ हरियाली दिखाई देती है। आउटडोर की बात करें तो काले, लाल और ग्रे पत्थरों से इसे सजाया गया है। यहीं एक मंदिर भी है, जिसमें बैठकर परिवार के लोग पूजा-अर्चना करते हैं। यह रवीना की फेवरेट जगह भी है। इसे बनवाते वक्त वास्तु का भी पूरा ध्यान रखा गया है। मंदिर को इस तरह बनवाया है कि सूरज की रोशनी वहां पूरे समय आती है। एंट्रेंस के पास ही गणेश जी की कलात्मक कृति आपका ध्यान बरबस ही खींच लेती है।

    घर के अंदर सुन सकते हैं पक्षियों के गाने की आवाज...

    रवीना शांतिप्रिय हैं और यह बात उनके घर में भी दिखी। रवीना के मुताबिक, "मेरे घर में यदि आप शांत बैठें तो कुछ ही पलों में आपको पक्षियों के गाने की आवाज सुनाई देगी। यही अहसास मैं हमेशा से चाहती थी कि जब भी सुबह आंखें खोलूं तो घर की खिड़की खोलते ही हरियाली नज़र आए, मैं फूलों को देख सकूं। अपने अहसास को मैंने घर में मूर्त रूप दे दिया है।"


    रवीना टंडन के ड्रीम हाउस की खास फोटोज देखने के लिए क्लिक करें आगे की स्लाइड्स पर...

    सभी फोटोज : अजीत रेडेकर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×