Home »News» Actor Neeraj Vora Dead Akshay Kumar Firoz Nadiadwala, Modi Shocked, In Coma For Months

नीरज वोरा के निधन से सदमे में फिरोज और अक्षय कुमार, नरेंद्र मोदी ने भी जताया दुख

एक्टर और, कॉमेडियन और फिल्म निर्देशक नीरज वोरा का गुरुवार सुबह निधन हो गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 14, 2017, 03:36 PM IST

नीरज वोरा के निधन से सदमे में फिरोज और अक्षय कुमार, नरेंद्र मोदी ने भी जताया दुख

एक्टर, कॉमेडियन और फिल्म निर्देशक नीरज वोरा का गुरुवार सुबह निधन हो गया। नीरज वोरा पिछले 13 महीनों से कोमा में थे। नीरज वोरा की मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री दुखी है।

नीरज वोरा के साथ 'आवारा पागल दीवाना', 'अजनबी', 'दीवाने हुए पागल', 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' में काम कर चुके अक्षय कुमार की सदमे में हैं और ट्विटर पर अपना दुख जाहिर किया। अक्षय कुमार ने कहा कि नीरज वोरा की वजह से ही वो कॉमेडी में आए थे।

अक्षय कुमार ने लिखा, 'मैं कॉमेडी आया और कॉमेडी फिल्में कीं, इसके पीछे नीरज वोरा ही वजह थे। उनके निधन से बहुत दुखी हूं। नीरज वोरा एक मल्टी-टैलेंटेड इंसान थे, लेखक, निर्देशक, एक्टर क्या नहीं थे वो..नीरज वो अपनेआप में एक इंडस्ट्री थे।

परेश रावल ने भी नीरज वोरा को याद किया और लिखा, ''फिर हेरा फेरी' के लेखक और निर्देशक नीरज वोरा जिन्होंने कई और हिट फिल्में दीं, वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।'


पहले पेरेंट्स-पत्नी को खोया, अब दुनिया छोड़ गया कोमा में रहा ये कॉमेडियन

अक्षय के अलावा परेश रावल, निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, एक्टर तुषार कपूर और नीरज वोरा के दोस्त फिरोज नाडियाडवाला ने भी नीरज वोरा के निधन पर दुख जताया।

तुषार कपूर ने लिखा, 'नीरज वोरा के निधन की खबर सुन बड़ा दुख हुआ। सदमे मे हूं। उन्होंने ही मुझे गोलमाल 1 में कास्ट किया था और फिल्म 'रन भोला रन' में मुझे डायरेक्ट किया। आपकी आत्मा को भगवान शांति दे।'


नहीं रहे एक्टर-कॉमेडियन नीरज वोरा, 13 महीने से थे कोमा में, दोस्त कर रहा था देखभाल

फिरोज नाडियाडवाला कर रहे थे देखभाल

फिरोज नाडियाडवाला की पिछले 13 महीनों से नीरज वोरा की देखरेख कर रहे थे। उन्होंने अपने घर के एक कमरे को ही आईसीयू बना दिया था और वहीं नीरज वोरा को रखा हुआ था। 19 अक्टूबर, 2016 को आए ब्रेन स्ट्रोक की वजह से नीरज वोरा को पहले दिल्ली स्थित एम्स में एडमिट कराया गया था और बाद में हालत में कुछ सुधार के बाद नीरज वोरा को उनके दोस्त फिरोज नाडियाडवाला इस साल यानि मार्च, 2017 में उन्हें मुंबई ले आए। तब से नीरज वोरा फिरोज नाडियाडवाला के यहां रह रहे थे।

नीरज वोरा के परिवार में नहीं अब कोई

लेकिन गुरुवार सुबह करीब 4 बजे नीरज वोरा ने मुंबई के कृति केयर अस्पताल में अंतिम सांस ली। नीरज वोरा के परिवार में कोई नहीं है। वो पहले ही अपने माता-पिता और पत्नी को खो चुके थे और उनकी कोई औलाद भी नहीं थी। वैसे नीरज वोरा का एक छोटा भाई है, लेकिन उसके बारे में किसी कुछ पता नहीं।

नरेंद्र मोदी ने भी जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नीरज वोरा के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि नीरज वोरा को उनकी फिल्मों के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ' नीरज वोरा के निधन की खबर मिली, बहुत दुख हुआ। वो बहुत ही एनर्जेटिक और क्रिएटिव इंसान थे। उन्हें हमेशा ही उनकी फिल्मों और खूबसूरत स्वभाव के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं।'

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: nirj voraa ke nidhn se sdme mein firoj aur aksy kumar, Narendra modi ne bhi jtaayaa dukh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×