Home »News» Priya Prakash Varrier In Trouble After Viral Video

इधर बेटी आंख मारकर हुई फेमस, उधर परेशान परिवार को लेना पड़ा ये फैसला

एक वीडियो क्लिप के चलते पूरी दुनिया में फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वॉरियर की लाइफ में कुछ अच्छा नहीं चल रहा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 14, 2018, 02:49 PM IST

  • इधर बेटी आंख मारकर हुई फेमस, उधर परेशान परिवार को लेना पड़ा ये फैसला
    +3और स्लाइड देखें
    प्रिया प्रकाश वॉरियर।

    मुंबई. वेलेन्टाइन डे से पहले आंख मारने वाले एक वीडियो क्लिप के चलते पूरी दुनिया में फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वॉरियर की लाइफ में कुछ अच्छा नहीं चल रहा। प्रिया की इस पॉपुलैरिटी से उनके परिवार वाले खुश नहीं हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, प्रिया को मिली इस पॉपुलैरिटी के बाद उनकी मां ने उन्हें हॉस्टल भेज दिया है। क्या है हॉस्टल भेजने की वजह...

    -वेबसाइट का दावा है कि जब इसका कारण प्रिया की मां प्रीथा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे अचानक मिली पॉपुलैरिटी की वजह से परेशान हैं।
    - दरअसल, प्रिया की फिल्म के डायरेक्टर ने कहा था कि इसकी रिलीज के पहले वे कोई इंटरव्यू न दें। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू ही हुई थी कि उनकी वीडियो क्लिप वायरल हो गई। इस शोर शराबे से बचने के लिए ही उन्होंने उन्हें हॉस्टल भेजने का फैसला लिया।
    - प्रिया की मां का कहना यह भी है कि वे इंटरनेट पर उनके क्रेज का विरोध नहीं कर सकतीं। क्योंकि ऐसा करने से मैसेज गलत जाएगा।

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें प्रिया की लाइफ से जुड़ी कुछ और बातें...

  • इधर बेटी आंख मारकर हुई फेमस, उधर परेशान परिवार को लेना पड़ा ये फैसला
    +3और स्लाइड देखें

    पहले बोर्ड एग्जाम की वजह से टली थी शूटिंग

    -प्रिया की मां का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अचानक ऐसा कुछ (वीडियो क्लिप वायरल) हो जाएगा।
    - प्रीथा कहती हैं, "हम उसे एक्टिंग में देखना चाहते थे। इसलिए पिछले साल ऑडिशन में ले गए थे। उसका सिलेक्शन भी हो गया था। लेकिन उस समय वह 12वीं का एग्जाम दे रही थी। इसलिए शूटिंग नहीं कर पाई। बाद में फिल्ममेकर्स ने खुद उन्हें अन्य फिल्म के लिए तैयार रहने को कहा था।"

  • इधर बेटी आंख मारकर हुई फेमस, उधर परेशान परिवार को लेना पड़ा ये फैसला
    +3और स्लाइड देखें

    एक दिन में 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

    - वायरल वीडियो क्लिप की वजह से सिर्फ एक दिन में ही प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 6 लाख से ज्यादा हो गई है। साथ ही वे दुनिया की तीसरी सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी भी बन गई हैं।
    - हालांकि, प्रिया की मां का कहना है कि उनका कोई भी ऑफिशियल इंस्टाग्राम नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके नाम के सभी अकाउंट्स फेक हैं।

  • इधर बेटी आंख मारकर हुई फेमस, उधर परेशान परिवार को लेना पड़ा ये फैसला
    +3और स्लाइड देखें

    सिर्फ 18 साल की हैं प्रिया

    - प्रिया प्रकाश वॉरियर अभी सिर्फ 18 साल की हैं। उनकी मां प्रीथा की मानें तो अभी तक वे केवल एक रैंप शो में नजर आई हैं और उन्होंने एक ही फोटोशूट कराया है।
    - प्रीथा ने यहां तक कहा कि प्रिया ने फोटोग्राफर से अपनी फोटोज आज तक नहीं ली हैं। खुद फोटोग्राफर ने उनकी फोटोज को इंटरनेट पर शेयर किया है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×