Home »News» The Gift Was A Small Live Plant With A Message That Read COEXIST

तो क्या आलिया सिद्धार्थ के साथ नहीं होना चाहतीं 'COEXIST'

हाल ही में आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने सबसे बेस्ट बडीज को एडॉरेबल गिफ्ट दिया है।

dainikbhaskar | Last Modified - Jan 01, 2018, 05:33 PM IST

  • तो क्या आलिया सिद्धार्थ के साथ नहीं होना चाहतीं 'COEXIST'
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। हाल ही में आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने सबसे बेस्ट बडीज को एडॉरेबल गिफ्ट दिया है। इसके साथ ही एक मैसेज भी दिया है। क्लोज सोर्स के मुताबिक आलिया ने एक छोटा-सा प्लांट गिफ्ट किया है और इसके साथ मैसेज दिया है “COEXIST”. दरअसल, आलिया अपने नॉवल कैम्पेन के लिए अवेयरनेस फैलाना चाहती हैं जो इसी नाम से है। इसलिए आलिया दे रही हैं हैम्पर...

    - आलिया इस कैम्पेन के जरिए लोगों को स्ट्रे डॉग्स अडॉप्ट करने के लिए मोटिवेट कर रही हैं। लेकिन सबसे इंटरेस्टिंग बात यह है कि ये हैम्पर सिर्फ उन लोगों को ही मिल सकता है जो इसकी लिस्ट में शामिल है।

    - आपको बताते चलें कि वरुण धवन, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अथिया शेट्टी और जैकलीन फर्नांडिज ही इस लिस्ट में शामिल हैं, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा इसमें शामिल नहीं हैं। इसी वजह से लिस्ट में शामिल सभी लोगों को ये हैम्पर मिला है लेकिन सिद्धार्थ को नहीं।

    - एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक आलिया ने ये पर्सनाइज्ड गिफ्ट सिद्धार्थ को नहीं दिया है, जिससे कहीं न कहीं हिंट मिल रही है कि अब ये दोनों साथ नहीं हैं।

    अगली स्लाइड्स पढ़ें आलिया-सिद्धार्थ के बारे में और इन्फॉर्मेशन...

  • तो क्या आलिया सिद्धार्थ के साथ नहीं होना चाहतीं 'COEXIST'
    +2और स्लाइड देखें
    बता दें कि आलिया भट्ट अभी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में आलिया के अपोजिट रणबीर कपूर नजर आएंगे। ये फिल्म अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही है।
  • तो क्या आलिया सिद्धार्थ के साथ नहीं होना चाहतीं 'COEXIST'
    +2और स्लाइड देखें
    आलिया-सिद्धार्थ में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Gift Was A Small Live Plant With A Message That Read COEXIST
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×