Home »News» Prabhas Recently Met Raveena Tandon In Hyderabad

प्रभास ने किया बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस पर है उनका सीक्रेट क्रश

बाहुबली यानी प्रभास ने हाल ही में अपने सीक्रेट क्रश के बारे में खुलासा किया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 09, 2017, 01:58 PM IST

  • प्रभास ने किया बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस पर है उनका सीक्रेट क्रश
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। बाहुबली यानी प्रभास ने हाल ही में अपने सीक्रेट क्रश के बारे में खुलासा किया है। ये कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस रवीना टंडन हैं। हाल ही में हैदराबाद में प्रभास का रवीना के साथ मिलना हुआ। दरअसल, रवीना यहां अपने हसबैंड के साथ कुछ पुराने दोस्तों के साथ मिलने आई थीं। इसी मौके पर प्रभास ने रिवील किया ये राज...

    प्रभास बताते हैं, "मैं रवीना का बहुत बड़ा फैन हूं। हर बार मैं जब भी 'अंदाज अपना-अपना' का सॉन्ग 'एलो जी सनम हम...' देखता हूं तो मेरे मुंह से वॉउ ही निकलता है।" इस मौके पर प्रभास ने रवीना के साथ काफी सारी सेल्फी भी ली। बता दें कि प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' के डिस्ट्रीब्यूटर रवीना के हसबैंड अनिल थडानी ही थे। इतना ही नहीं, एक क्लोज सोर्स के मुताबिक इस फिल्म के एक्टर्स और मेकर्स काफी क्लोज फ्रेंड्स हैं और ये हैदराबाद के एक ग्रुप का हिस्सा भी हैं। ये लोग जब भी मुंबई आते हैं तो अनिल और रवीना के यहां जरूर विजिट करते हैं। जब फिल्म के प्रोड्यूसर और राणा दग्गुबाती पहली बार अनिल से मिले थे तो उन्होंने याद से उन्हें बताया था कि प्रभास रवीना के बहुत बड़े फैन हैं।

  • प्रभास ने किया बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस पर है उनका सीक्रेट क्रश
    +2और स्लाइड देखें
    प्रभास अभी सुजीत के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'साहो' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में इनके अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। ये फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में बनने वाली है।
  • प्रभास ने किया बड़ा खुलासा, इस एक्ट्रेस पर है उनका सीक्रेट क्रश
    +2और स्लाइड देखें
    'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Prabhas Recently Met Raveena Tandon In Hyderabad
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×