Home »News» Salman Khans Tiger Zinda Hai Is Roaring At The Box Office

OOPS! जब 'टाइगर...' की ऑडियंस के लिए PVR में गलती से प्ले हुई ये फिल्म

आज ही सलमान के फैन्स के साथ एक शॉकिंग एपिसोड हो गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 25, 2017, 02:42 PM IST

OOPS! जब 'टाइगर...' की ऑडियंस के लिए PVR में गलती से प्ले हुई ये फिल्म

मुंबई। हाल ही में सलमान के फैन्स के साथ एक शॉकिंग एपिसोड हो गया। दरअसल, सलमान के फैन्स जब अपने फेवरेट एक्टर की लेटेस्ट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' देखने पहुंचे तो पीवीआर सिनेमा ने कोई और फिल्म ही प्ले कर दी थी। ये वाकया 'टाइगर...' के रिलीज वाले दिन का ही है। जुहू के एक पीवीआर मेें हुए एक नाइट शो में इंटरवल के बाद ऑडियंस जब रिफ्रेशमेंट के बाद हॉल के अंदर पहुंची तो उन्हें पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा की 'फुकरे रिटर्न्स' देखने को मिली। हालांकि, जल्द ही सॉल्व हो गई थी प्रॉब्लम...


- एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक जब इस सिलसिले में पीवीआर के मैनेजर से कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने बताया, "हां, ये इंसीडेंड हो गया था। लेकिन हमने दो-तीन मिनट में ही प्रॉब्लम सॉल्व कर दी थी।"

- 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। पहले ही दिन 35 करोड़ की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन इसने 35.25 करोड़ की कमाई की।

- बता दें कि 'टाइगर...' के रिलीजिंग डे पर जयपुर में सलमान की फिल्म का काफी विरोध किया गया था। दरअसल, यह विरोध प्रदर्शन वाल्मीकि समाज द्वारा किया गया है। इनका आरोप है कि सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान वाल्मीकि समाज के लिए जातिगत टिप्पणी की है। इसी वजह से ये सलमान की फिल्म के सभी शो रुकवाने की मांग कर रहे थे।

- कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने किसी डांस स्टेप के बारे में बताते हुए 'भंगी' 'शब्द का इस्तेमाल किया था, जो वाल्मीकि समाज को नागवार गुजरा। इसी के चलते वाल्मीकि समाज ने सलमान और शिल्पा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई है और वो चाहते हैं कि इनके खिलाफ जल्द ही कोई एक्शन लिया जाए।

अगली स्लाइड्स में देेखें 'टाइगर...' की कुछ स्टिल फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×