Home »News» Fan Started Kneeling To Meet Karan Johar

शो के सेट पर जबर्दस्ती घुसी फीमेल फैन, बोली- करन जौहर को छुए बगैर नहीं जाऊंगी

करन जौहर की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 20, 2018, 05:06 PM IST

  • शो के सेट पर जबर्दस्ती घुसी फीमेल फैन, बोली- करन जौहर को छुए बगैर नहीं जाऊंगी
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई।करन जौहर की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है। हाल ही में जब करन अपने रियलिटी शो 'India’s Next Superstar' के सेट पर सोनाक्षी सिन्हा और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ

    अपकमिंग शो की शूटिंग कर रहे थे तो उनकी एक फीमेल फैन सेट तक आ पहुंची। इतना ही नहीं, उसने ये कहते हुए वापस जाने से मना कर दिया कि वो जब तक करन को टच नहीं लेती तब तक वो यहां से नहीं जाएंगी। हालांकि, शो की टीम लगातार उनसे वहां से जाने की रिक्वेस्ट करती रही, लेकिन उन्होंने एक न मानी। फैन घुटने टेक कर रही थी विनती...


    - सोर्स की मानें तो वो फीमेल फैन अपने घुटने टेककर करन से मिलने की जिद कर रही थी और कुछ देर में वो कहने लगी, "मैं चक्कर खाकर गिरने वाली हूं।" इससे वहां मौजूद टीम का हर मेंबर उसका ये बिहेव देख काफी डर गए थे।


    - करन जौहर वहीं साइड में खड़े होकर ये पूरा माजरा देख रहे थे। जैसे ही उन्हें लगा कि सिचुएशन कंट्रोल से बाहर हो रही है तो उन्हें उस लेडी से मिलना ही मुनासिब लगा। बता दें कि करन जौहर 'India’s Next Superstar' डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ जज कर रहे हैं।

    - वहीं, करन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो ये शशांक खेतान और वरुण धवन के साथ फिल्म 'रणभूमि' के लिए टीमअप होने जा रहे हैं। ये फिल्म साल 2020 में दिवाली पर रिलीज होगी।

    अगली स्लाइड्स में पढ़ें करन की और इन्फॉर्मेशन...

  • शो के सेट पर जबर्दस्ती घुसी फीमेल फैन, बोली- करन जौहर को छुए बगैर नहीं जाऊंगी
    +2और स्लाइड देखें
    करन जौहर रियलिटी शो 'India’s Next Superstar' डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ जज कर रहे हैं।
  • शो के सेट पर जबर्दस्ती घुसी फीमेल फैन, बोली- करन जौहर को छुए बगैर नहीं जाऊंगी
    +2और स्लाइड देखें
    करन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'रणभूमि' के लिए शशांक खेतान और वरुण धवन के साथ टीमअप होने जा रहे हैं। इसकी जानकारी करन ने पिछले दिनों ही सोशल मीडिया पर दी है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Fan Started Kneeling To Meet Karan Johar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×