Home »News» Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan At Karan Johars Christmas Party

जब करन की क्रिसमस पार्टी से बाहर आते ही फोटोग्राफर्स पर भड़क उठे थे अभिषेक

हाल ही में अभिषेक बच्चन अपनी वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन और भांजी नव्य के साथ करन जौहर की क्रिसमस पार्टी में पहुंचे थे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 26, 2017, 11:41 AM IST

मुंबई। हाल ही में अभिषेक बच्चन अपनी वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन और भांजी नव्या नवेली के साथ करन जौहर की क्रिसमस पार्टी में पहुंचे थे। सेलिब्रेशन के बाद जब अभिषेक फैमिली के साथ करन की पार्टी से बाहर निकले तो वहां मौजूद फोटोग्राफर्स की भीड़ ने उनकी मुश्किल बढ़ा दी थी। दरअसल, उस दौरान फोटो लेने की होड़ में फोटोग्राफर्स में बीच ऐसी अफरा-तफरी मच गई थी कि अभिषेक अपनी कार ही नहीं निकाल पा रहे थे। इसके चलते कुछ नाराज भी हो गए थे अभिषेक ...

- काफी समय तक अभिषेक का ड्राइवर फोटोग्राफर्स के बीच से अपनी कार निकालने की लगातार कोशिश कर रहा था लेकिन वो ऐसा नहीं कर पा रहा था। इसके चलते अभिषेक ने फोटोग्राफर्स को गुस्से में इशारा करते हुए पूछा कि ये क्या कर रहे हो?

- हालांकि, बाद में बच्चन फैमिली की सिक्युरिटी ने ही उन फोटोग्राफर्स को कार के सामने से हटाया और तब जाकर वो वहां से निकल पाए।

-बता दें कि 25 दिसंबर को करन जौहर ने अपने रेसीडेंस पर बॉलीवुड और कुछ क्लोज फ्रेंड्स के लिए क्रिसमस पार्टी होस्ट की थी।

- इस मौके पर आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के साथ, चंकी पांडे अपनी वाइफ और बेटी अनन्या के साथ पहुंचे थे।

- इनके अलावा संजय कपूर भी अपनी बेटी के साथ नजर आए।

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×