Home »News» Shriya Saran Wedding Photos

35 साल की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की शादी, सामने आईं PHOTOS

'गली गली चोर है' और 'दृश्यम' जैसी बॉलीवुड फिल्मों की हीरोइन रहीं श्रिया सरन (35) ने गुपचुप शादी कर ली है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 20, 2018, 03:43 PM IST

    • आंद्रेई कोशेचेव के साथ श्रिया सरन।

      मुंबई. 'गली गली चोर है' और 'दृश्यम' जैसी बॉलीवुड फिल्मों की हीरोइन रहीं श्रिया सरन (35) ने गुपचुप शादी कर ली है। 12 मार्च को मुंबई के लोखंडवाला में हुई इस शादी की फोटोज और वीडियो अब सामने आए हैं। इनमें देखा जा सकता हैं कि टेनिस प्लेयर आंद्रेई कोशेचेव के साथ उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई है। मेहमानों की फोटोज तो सामने नहीं आई हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में श्रिया के फैमिली मेंबर्स के अलावा इंडस्ट्री से सिर्फ मनोज बाजपेयी और शबाना आजमी ही मौजूद रहे। उदयपुर में शादी करना चाहती थीं श्रिया...

      - पहले ऐसी ख़बरें थीं कि श्रिया उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं। हालांकि, किन्हीं कारण से उन्हें जल्दी-जल्दी में मुंबई में ही शादी करनी पड़ी।
      - श्रिया की शादी में ज्यादा लोंगों को इनवाइट नहीं किया गया।
      - बता दें कि उनके हसबैंड आंद्रेई नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर हैं।
      - श्रिया का नाम पहले ड्वेन ब्रावो से जुड़ चुका श्रिया का नाम वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि, खुद श्रिया इस खबर को गलत बता चुकी हैं।


      डांसिंग में करियर बनाना चाहती थीं श्रिया

      - साउथ इंडियन सिनेमा और बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रिया का जन्म देहरादून में हुआ था। उनका बचपन हरिद्वार में गुजरा है। बचपन से ही उन्हें डांस में रुचि थी। वैसे तो वे अपना करियर डांस में ही बनाना चाहती थी, लेकिन किस्मत उन्हें फिल्मों में ले आई। डांसर बनने की ख्वाहिश रखने वाली श्रिया को कॉलेज के दिनों में एक गाने के वीडियो में काम करने का मौका।
      - इस वीडियो का शूट बनारस की गलियों में किया गया था। इस वीडियो को देखकर ही रामोजी फिल्म्स ने उन्हें 'इष्टम' फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। हालांकि, इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही श्रिया ने 4-5 फिल्मों को साइन कर लिया था।

      इस फिल्म से श्रिया ने किया बॉलीवुड डेब्यू


      - 2003 में उन्होंने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, इस फिल्म में उनका छोटा ही रोल था। इसके बाद वे फिल्म 'थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम' (2004) में नजर आईं। इसी साल फिल्म 'शुक्रिया' में वे भी दिखी। इन फिल्मों में काम करने के बाद भी श्रिया को बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली।
      - इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों पर फोकस करना शुरू किया। फिल्म 'शिवाजी' से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली श्रिया ने 2007 में फिल्म 'आवारापन' से बॉलीवुड में कमबैक किया। इस फिल्म में वे लीड रोल में थी।

      एक्टिंग के साथ समाज सेवा भी करती हैं श्रिया

      - श्रिया एक्टिंग के साथ ही सोशल वर्क भी करती है। वे समाजसेवा और चैरिटी के लिए काम करती हैं। उन्होंने साउथ की 'संतोषम' (2002), 'टैगोर' (2003), 'शिवाजी: द बॉस' (2007) 'कंदस्वामी' (2009) सहित कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म 'जिला गाजियाबाद' और 'पुली' में आइटम नंबर भी किया है।
      - 2008 में उन्होंने अंग्रेजी फिल्म 'दि अदर एंड ऑफ द लाइन' में लीड रोल निभाया। इसके अलावा वे अंग्रेजी फिल्म 'कुकिंग विद स्टेला' में भी जर आई थीं। वे डायरेक्टर दीपा मेहता की 2012 में आई अंग्रेजी फिल्म 'मिडनाइट्स चिल्ड्रेन' में भी अभिनय कर चुकी हैं। यह फिल्म लेखक सलमान रुशदी की बुकर अवार्ड नॉवल पर आधारित फिल्म थी।

      आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं श्रिया की शादी की फोटोज...

    • 35 साल की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की शादी, सामने आईं PHOTOS
      +2और स्लाइड देखें
      हल्दी के दौरान श्रिया सरन।
    • 35 साल की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की शादी, सामने आईं PHOTOS
      +2और स्लाइड देखें
      आंद्रेई कोशेचेव के साथ श्रिया सरन अपनी शादी के दौरान।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Shriya Saran Wedding Photos
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×