Home »News» Rekha Makes Her Income From Rentals In Her Mumbai And South India Homes

ना फिल्म ना कोई एेड, तो कैसे मेंटेन करती हैं रेखा अपने खर्चे?

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रेखा 63 की उम्र में इतनी खूबसूरत दिखती हैं। हिंदी सिनेमा पर इन्होंने दशकों तक रूल किया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 06, 2018, 02:17 PM IST

  • ना फिल्म ना कोई एेड, तो कैसे मेंटेन करती हैं रेखा अपने खर्चे?
    +2और स्लाइड देखें

    मुंबई। बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रेखा 63 की उम्र में बहुत खूबसूरत दिखती हैं। हिंदी सिनेमा पर इन्होंने दशकों तक रूल किया है। अपने फिल्मी करियर के दौरान ये सिर्फ अपने काम को लेकर ही नहीं, बल्कि अपनी रिलेशनशिप की वजह से भी खूब चर्चा में रही हैं। और इनका स्लीक स्टाइल आज भी बहुत पसंद किया जाता है। आज ये फिल्मों में बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं है और ना ही किसी एेेड में दिखती हैं। ऐसे में फैन्स के लिए ये एक बड़ा सवाल है कि ये अपना लैविश लाइफस्टाइल मेंटेन करती कैसे हैं? ऐसे चलता है इनका खर्चा...

    - रेखा आजकल बमुश्किल साल में एकाध फिल्म में ही नजर आती हैं। ऐसे में रेखा के एक्सपेंसेस चलते कैसे हैं? ये उनके फैन्स के लिए एक बड़ा सवाल है। क्लोज सोर्स की मानें तो रेखा के मुंबई और साउथ इंडिया में कुछ प्रॉपर्टी है जिसे उन्होंने रेंट पर दे रखा है। वहीं, रेखा राज्य सभा की सांसद हैं। इसकी सैलेरी के अलावा ये कई पॉपुलर ब्रांड्स के उद्घाटन और अवार्ड शो में भी शामिल होती हैं।

    14 साल से काम कर रहीं रेखा

    - रेखा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 14 साल में ही कर दी थी, लेकिन इनका ये सफर आसान नहीं था।

    - रेखा तमिल एक्टर जेमिनी गणेशन और तेलुगू एक्ट्रेस पुष्पवल्ली की बेटी थीं, लेकिन पिता ने इन्हें अपना नाम कभी नहीं दिया। रेखा के पेरेंट्स ने शादी नहीं की थी।

    - रेखा के लिए कहा जाता है कि ये शुरुआत में खूबसूरत नहीं दिखती थीं और उनकी रंगत काली थी इसलिए इन्हें काम नहीं दिया जाता था। लेकिन 1976 में आई इनकी फिल्म 'दो अंजाने' के बाद से इनकी समय बदल गया और अमिताभ बच्चन के साथ इनकी जोड़ी बहुत पसंद की जाने लगी।

    अगली स्लाइड्स में देखें रेखा की कुछ और फोटोज...

  • ना फिल्म ना कोई एेड, तो कैसे मेंटेन करती हैं रेखा अपने खर्चे?
    +2और स्लाइड देखें
  • ना फिल्म ना कोई एेड, तो कैसे मेंटेन करती हैं रेखा अपने खर्चे?
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×